Tuesday, April 30, 2024
बिहार

हैवानियत! दोस्ती, प्रेम, फिर शादी का झांसा देकर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस…..

मुजफ्फरपुर। फेसबुक सोशल साइट पर किशोरी को एक युवक से दोस्ती हुई। कुछ ही समय में यह दोस्ती प्यार में बदल गई। युवक ने शादी का झांसा देकर किशोरी को युवक ने भगा ले गया। युवक ने दोस्तों के साथ मिलकर किशोरी के साथ दैहिक शोषण किया। साथ ही किशोरी से फोन छीन लिया। किसी तरह आरोपित के चंगुल से भागकर किशोरी अपने घर पहुंची और परिजनों का सारी घटना की जानकारी दी।

इसके बाद परिजनों के साथ आकर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने सरैया इलाके के एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। इसे लेकर पहले पंचायत भी हुई, लेकिन उसमें कोई हल नहीं निकला।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक करीब छह महीने पूर्व फेसबुक सोशल साइट पर किशोरी को एक युवक से दोस्ती हुई। कुछ ही समय में यह दोस्ती प्यार में बदल गई। आरोपित युवक ने कई बार उसे घर से भागने को लेकर दवाब बनाया। मां के डर से किशोरी युवक की बातें टालती रही। जब आरोपित उससे मिलने आया तो किशोरी को अपने साथ ले जाने का दवाब बनाकर बाइक से ले गया।

उसकी मां ने पुत्री के अपहरण का आरोप लगाकर नगर थाने में शिकायत कराई थी। मामले में पुलिस ने कहा कि किशोरी का आरोप गंभीर है। बयान के साथ मेडिकल जांच कराकर आरोपित पर कार्रवाई की जाएगी। प्रारंभिक जांच में प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है।

पंचायत कराने पर नहीं बनी बात

पीडि़ता की मां ने बताया कि घटना के बाद सामाजिक स्तर पर पंचायत कराई गई। इसमें आरोपित व उसके स्वजन ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया। किसी से घटना की चर्चा नहीं करने की धमकी भी दी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *