Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पत्‍नी व दो बच्‍चों का गला काटकर थाने पहुंचा पत‍ि, कहा. पत्‍नी ने इंजेक्‍शन लगवाकर मुझे यह बना द‍िया था……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कुशीनगर। कुशीनगर के तुर्कपट्टी थाने के गांव भलुही में अवैध संबंध के शक में पत्नी और दो मासूम बेटों की युवक ने गला काटकर सोते समय हत्या कर दी। सोमवार की रात घटना को अंजाम देने के बाद वह घर से पांच किमी पैदल चलकर थाने पहुंचा और जुर्म कुबूल किया। यह देखकर कुछ देर के लिए थाने में मौजूद पुलिस कर्मी भी असहज हो पुलिस को बताया कि पत्नी ने मुझे इंजेक्शन देकर नपुंसक बना द‍िया। छोटा बेटा मेरी संतान नहीं है। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी है।

हत्या करने के बाद पांच किमी पैदल चलकर पहुंचा थाने, जुर्म कुबूला

34 वर्षीय राजेश गुप्ता सिलाई का कार्य करता है। उसकी शादी आठ वर्ष पूर्व 30 वर्षीय निक्की से हुई थी। उसके दो पुत्र सात वर्षीय शिवम व तीन वर्षीय आयुष थे। रात को घर पर चिकन ले गया और खुद बनाया। सभी खाकर सो गए तो रात लगभग 12 बजे घटना को अंजाम दिया।

धारदार हथियार से काटा गला

पुलिस घर में घुसी तो पत्नी कमरे में जमीन पर व बच्चे बिस्तर पर खून से लथपथ पड़े थे। तीनों का धारदार हथियार से गला काटकर हत्या की गई थी।

पहले भी होती थी दोनो में मारपीट

राजेश तीन भाई है। वह उनसे अलग रहता है। बड़ा भाई रमेश दुबई रहता है। लेकिन इस समय घर आया है। छोटा भाई जितेंद्र परिवार के साथ चंडीगढ़ रहता है। माता. पिता दोनों की मौत हो चुकी है। मृतका के स्वजन का आरोप है कि वह पत्‍नी को मारता.पीटता रहता था। एसओ आंनद गुप्ता ने बताया कि आरोपित ने हत्या करने की बात स्वीकार की है। दूसरी ओर घटना को लेकर गांव में तरह.तरह की चर्चा हो रही है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियारों को बरामद कर लिया है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *