Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशकानपुर

पति बना हैवान: अवैध संबंधों के शक में पत्नी की चापड़ से काटकर हत्या, बचाव में आई बेटी पर भी किया जानलेवा हमला

कानपुर, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कानपुर के दर्शनपुरवा में सोमवार शाम पति ने अवैध संबंधों के शक में पत्नी पर तेजाब डालने के बाद चापड़ से काटकर नृशंस हत्या कर दी। बचाव में आई बेटी पर भी जानलेवा हमला करके फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक ने घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस हत्यारोपी की तलाश में जुटी है।

फजलगंज थाना क्षेत्र के दर्शनपुरवा में बरगदी स्वीट हाउस के बगल वाली गली में सराफ कारीगर अर्जुन सोनी बीते दो सालों से पत्नी सोनी (40), तीन बेटों अमित, सुमित, करन व बेटी वैष्णवी (21) के साथ भूतल पर स्थित किराये के घर पर रह रहा था। सोमवार शाम को घर पर सोनी और वैष्णवी मौजूद थे और तीनों बेटे बाहर थे। शाम करीब चार बजे अर्जुन एक चापड़ और तेजाब से भरी शीशी को छिपाकर घर लेकर पहुंचा। इसके बाद दंपती में विवाद शुरू हो गया।

वैष्णवी ने पुलिस को बताया कि झगड़े के दौरान ही पिता अर्जुन ने तेजाब की बोतल निकाल कर मां सोनी के ऊपर उड़ेल दी। वह चीखने चिल्लाने लगी। इसके बाद चापड़ निकाल कर मां के सिर, गर्दन और हाथ पर ताबड़तोड़ कई वार करके हत्या कर दी। वह बीच बचाव में आई तो उस पर भी पहले तेजाब डाला फिर चापड़ से हाथ पर हमला कर लहूलुहान कर दिया। गेट खोलकर फरार हो गया।

मदद को पहुंचे आसपास के लोगों ने वैष्णवी को हैलट अस्पताल में भर्ती करा पुलिस को घटना की जानकारी दी। स्वरूपनगर एसीपी शिवा सिंह ने बताया कि दंपती में किसी बात को लेकर आए दिन विवाद होता था। हत्या की यही वजह बना है। हत्यारोपी की तलाश में तीन टीमों को लगाया गया है। घटना के वक्त दो बेटे शहर के बाहर थे, उनके आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं, फोरेंसिक ने घटना स्थल से चापड़ व तेजाब की बोतल साक्ष्य के रूप में जुटाए हैं

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *