Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशकानपुर

मीत न मिला मन का तो युवती ने फांसी लगाकर दी जान, किसी से करती थी प्यार और किसी और से तय हो गई थी शादी…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कानपुर। रावतपुर में प्रेम प्रसंग के चलते पोस्ट ग्रेजुएट छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसने युवती ने रिश्तेदारी के युवक से प्रेम प्रसंग का जिक्र किया है। पुलिस छात्रा के मोबाइल को कब्जे में लेकर जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।

छपेड़ा पुलिया के शिवपुरी निवासी 30 वर्षीय युवती परास्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद इन दिनों नौकरी की तलाश कर रही थी। रविवार देर रात उसने मकान की छत पर पड़े टीन शेड में लगी लोहे के एंगल से दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह छत पर पहुंची मां उसका शव फंदे से लटका देख कर अवाक रह गई। जानकारी होते ही मोहल्ले वालों की भीड़ एकत्र हो गई।

सूचना पर आई पुलिस को घटनास्थल के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें युवती ने रिश्तेदार युवक से प्रेम प्रसंग की बात लिखी है। उसकी शादी घरवालों ने दूसरी जगह तय कर दी थीए जिसके बाद से वह मानसिक तनाव में थी। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का मुआयना करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

रावतपुर थाना प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि सुसाइड नोट में प्रेम प्रसंग का जिक्र होने पर छात्रा के मोबाइल को कब्जे में लिया गया है। परिवारी जनों से तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *