Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

तेज रफ्तार ने छीनी जिंदगी, बाइकों की आमने सामने भीषण भिड़ंत, दो युवकों की मौत, दो घायल……

बुलंदशहर। ककोड़ थाना क्षेत्र के गांव धनौरा में दो बाइकों की आमने सामने की भिड़ंत हो गई। बाइक पर सवार चारों युवकों ने हेलमेट नहीं लगाया था। इससे बाइक पर सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गईए जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसमें एक युवक की हालत गंभीर है।

आमने सामने से टक्कर

मंगलवार की सुबह गांव दस्तुरा निवासी 25 वर्षीय रितेश पुत्र टेकचंद अपने साथी गांव रायपुर निवासी 27 वर्षीय अनमोल के साथ बाइक से बुलंदशहर जा रहा था। ककोड़ क्षेत्र के बुलंदशहर झाजर रोहड पर गांव धनौरा में उनकी बाइक की सामने से आ रही बाइक से भिड़ंत हो गई। इससे बाइक पर सवार रितेश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अनमोल गंभीर रूप से घायल हो गया। दूसरी बाइक पर सवार एक युवक की भी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया।

हेलमेट नहीं पहने थे बाइक सवार

पुलिस की मानें, तो दोनों बाइकों पर सवार युवकों ने हेलमेट नहीं लगाए थे। हादसे के बाद दो युवकों के सिर सड़क से टकरा गए, जिससे हेलमेट नहीं पहनने के कारण दोनों की मौके पर मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दूसरी बाइक पर सवार दोनों युवकों की पहचान नहीं हो पाई है।

युवक की पहचान के प्रयास किए जा रहे

थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि दो बाइक की आमने सामने की टक्कर हुई है। हेलमेट नहीं लगाने के कारण हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है। घायल दो युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दूसरी बाइक पर सवार युवकों की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है। एक युवक की हालत गंभीर है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *