Friday, May 10, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया व जमनियां के चेयरमैन सहित कुल 17 सभासद पूर्वांचल गौरव रत्न से होंगे सम्मानित……

साहु समाज द्वारा 16 को गोष्ठी व सम्मान समारोह किया गया है आयोजित

चकिया, चंदौली। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

साहु समाज चकिया द्वारा नगर निकाय में नवनिर्वाचित अध्यक्षों व नवनिर्वाचित सभासद का नगर के विकास मे महति भूमिका निभाने के लिए पूर्वांचल गौरव रत्न से सम्मानित करने का निर्णय लिया गया है। यह सम्मान समारोह व गोष्ठी 16 जुलाई शाम 7 बजे रविवार को आयोजित किया जायेगा।

जिसमें भाजपा के प्रदेश मंत्री व चंदौली प्रभारी मीना चौबे, चकिया विधायक, मुगलसराय विधायक, सैयदराजा विधायक के साथ भाजपा जिलाध्यक्ष,  जिला पंचायत सदस्य व वरिष्ठ भाजपा नेता छत्रबली सिंह,  भाजपा जिला महामंत्री, वाराणसी के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष व बीजेपी नेता कन्हैया लाल साहु सहित अन्य विशिष्ठ जन भाग लेंगे

उक्त आसय की जानकारी देते हुए समाज के अध्यक्ष शिवरतन गुप्ता, महामंत्री जय प्रकाश गुप्ता व भाजपा नेता संदीप गुप्ता (आशु) ने बताया कि 16 जुलाई को शाम 7 बजे नगर स्थित लक्ष्मी लान में सम्मान समारोह व गोष्ठी का आयोज किया गया है। जिसमें चकिया नगर पंचायत के नवनिर्वाचित अध्यक्ष गौरव श्रीवास्तव के साथ चकिया के वार्ड नंबर एक के सभासद बादल सोनकर, दो के साहीन बेगम, तीन के सुनिता सोनकर, चार के केशरीनंदन, पांच के रवि कुमार गुप्ता, छ के मीना विश्वकर्मा, सात के उमेश कुमार चौहान, आठ के विजय कुमार वर्मा, नौ के ज्योति गुप्ता, दस के कमलेश कुमार यादव, ग्यारह के अमरदीप मोदनवाल, बारह के राधा मोदनवाल को पूर्वांचल गौरव रत्न से सम्मानित किया जायेगा।

इसके साथ ही गाजीपुर जनपद के नगर पालिका जमनियां के नवनिर्वाचित अध्यक्ष जय प्रकाश गुप्ता के साथ चंदौली नगर पंचायत की वार्ड नंबर 7 की सभासद अर्पणा गुप्ता, वार्ड नंबर 12 की उषा गुप्ता और नगर पालिका पीडीडीयू नगर के वार्ड नंबर 17 के सभासद शैलेन्द्र गुप्ता को भी गौरव रत्न से सम्मानित किया जायेगा।

इसके साथ ही काठमांडु में नगर की पांच वर्षीय बच्ची लव्या गुप्ता के जुड़ों कराटे में परचम फहराने पर गौरव रत्न से सम्मानित किया जायेगा। गोष्ठी व सम्मान समारोह को सफल बनाने में समाज के पदाधिकारी व सदस्य जुटे हुए हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *