Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

भाजयुमो नेता को थप्पड़ मारने के मामले ने पकड़ा तूल, आत्मदाह करने की दी चेतावनी……

प्रतापगढ़। पुलिस चौकी मंगरौरा में बातचीत के लिए बुलाए गए भाजयुमो नारायणपुर मंडल अध्यक्ष आशीष तिवारी को सिपाही ने शुक्रवार को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया था। यह प्रकरण तूल पकड़ रहा है। सीओ पर पिटवाने व एनकाउंटर कराने की धमकी देने जैसा आरोप लगा है, जो जांच के दायरे में आ रहा है।

घटना के बाद चौकी में धरना दे रहे पीड़ित मंडल अध्यक्ष आशीष तिवारी को पूर्व ग्राम्य विकास मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह मोती सिंह ने शांत करा दिया था। लेकिन गुस्से व हुए अपमान की आग अंदर ही अंदर सुलग रही है। सीओ के विरुद्ध कार्रवाई की मांग हो रही है। उन पर पीटने, मोबाइल छीनने, धमकी देने सहित आरोप लगा है।

दिया आत्मदाह करने की चेतावनी

आशीष ने न्याय न मिलने पर एसपी कार्यालय पर आत्मदाह तक की चेतावनी दी है। इधर वह शनिवार को कई समर्थकों संग एसपी कार्यालय में धरना देने की तैयारी में हैं। इस पर पुलिस सतर्क है। अपनी ही सरकार में पुलिस की अभद्रता के शिकार बने भाजयुमो नेता संग गांव के लोग भी सीओ के रवैए से नाराज हैं। एएसपी पूर्वी विद्यासागर मिश्र का कहना है कि मामले की जांच कराई जाएगी। दोनों पक्षों को सुना जाएगा।

जल्द ही इस मामले पर अब जांच की जाएगी और दोनों पक्षों को सुना जाएगा। दोनों पक्षों को सुनने के बाद ही इस पर निर्णय लिया जाएगा।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *