Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

इसने शिक्षक को गोलियों से भूना, दूसरी पत्‍नी पर लगा धमकी देने का आरोप……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

अंबेडकरनगर। बाइक सवार बदमाशों ने स्कूल से घर लौट रहे शिक्षक की भीटी थाने के ईंटवा गांव के पास गोली मारकर हत्या कर दी। शिक्षक की पत्नी गीता व ग्रामीणों से पुलिस ने पूछताछ की जा रही है। वहीं परिवारीजनों के मुताबिक पहली पत्‍नी द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही थी।

301
विधान सभा चकिया बसपा के पूर्व विधायक जितेन्द्र कुमार एडवोकेट 7 अगस्त को करेंगे सपा ज्वाइन, क्या आप सहमत हैं!

थरियाकला गांव के रामशंकर मिश्र सुलतानपुर जिले के जयसिंहपुर के प्राथमिक विद्यालय बिरमलपुर में अध्यापक थे। शनिवार दोपहर वह विद्यालय से बाइक द्वारा घर लौट रहे थे। ईंटवा गांव के प्राथमिक विद्यालय के पास लघुशंका कर रहे थे। इसी बीच बाइक सवार बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी। गोलियां उनकी कनपटी, पेट व हाथ में लगीं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हत्यारों ने छह राउंड गोलियां चलाईं। हत्यारे खजुरी.सेमरी मार्ग से भागे। जिला अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

सूत्रों के अनुसार पुलिस तीन संदिग्धों को सुलतानपुर जिले से उठाकर पूछताछ कर रही है। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि हत्यारों की शिनाख्त कर ली गई है।

मृतक रामशंकर की तीन शादी हुई थी। पहली पत्नी की किसी कारण से मौत हो गई थी। दूसरी शादी सुल्तानपुर के गांव करिया बझना में सुनीता के साथ हुई। कुछ ही दिन बाद दोनों में तलाक हो गया। तीसरी शादी महरुआ थाने के गांव लौटन सेमरी में गीता के साथ हुई। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक सुनीता द्वारा अक्सर उन्हें गोली मारकर हत्या करने की धमकी दी जा रही थी।

चार दिनों से रेकी शिक्षक की पत्नी गीता ने बताया कि उनके पति की स्कूल से लेकर रास्ते तक चार दिनों से रेकी की जा रही थी। इस बावत शिक्षक ने परिवारजन को दो दिन पहले बताया था। शनिवार को विद्यालय बंद कर जब वह घर के लिए निकले तो नकाबपोश बदमाश वहीं से उनके आगे पीछे लग गए।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *