Tuesday, April 23, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

पुरानी रंजिश में भाजपा नेता पर धारदार हथियार से हमला, कटा कान…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। बड़हलगंज कोतवाली के बेईली में दो पक्षों में कहासुनी हो गई । इस दौरान एक पक्ष के व्‍यक्ति ने दूसरे पक्ष के भाजपा नेता कृष्‍ण कुमार गौड पर धारदार हथियार से हमला कर दिया । इससे उनका कान कट गया। उन्‍हें सीएचसी लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

पुरानी रंजिश में किया हमला

पुलिस को दिए गए तहरीर में भाजपा अनूसूचित मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष कृष्ण कुमार गौड़ ने कहा है कि उनके घर गुरुवार को एक कार्यक्रम था। वह उसी में परेशान थे। पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति उनसे रंजिश रखता है । वह बुधवार की रात उनकी गाड़ी का टायर काट दिया था। उसके विषय में पूछने के लिए वह उसके पास गये थे। इसे लेकर वह उन्हें गाली देने लगा और घर के भीतर से चाकू लाकर उन पर हमला कर दिया। हमले में भाजपा नेता का कान कट गया। प्रभारी निरीक्षक बड़हलगंज मनोज राय ने कहा कि तहरीर मिली है। जांच कर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

पेंटिंग कर रहा युवक छत से गिरा

कैंपियरगंज के नवापार में घर पेटिंग कर रहे 30 वर्षीय शैलेष गुप्ता सुबह 8 बजे छत से नीचे गिर गए। स्वजन उन्हें इलाज के लिए सीएचसी कैंपियरगंज ले गए। वहां चिकित्सकों ने उनकी स्थिति गंभीर देख मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।

वाहन दुर्घटना में किशोर की मौत, साथी घायल

कैंपियरगंज के सोनौरा बुजुर्ग गांव के चौराहा मोड़ पर सुबह 11 बजे वाहन दुर्घटना में ग्रामवासी अनिल शर्मा के 14 वर्षीय पुत्र शिवम शर्मा की मौत हो गई। जबकि उसी गांव के राधेश्याम शर्मा का 16 वर्षीय पुत्र आकाश शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गया है। आकाश व शिवम बाइक से कहीं से आ रहे थे। वह अभी गांव पहुंचे ही थे कि उनकी बाइक दीवार टकरा गई। इससे दोनों गंभीर चोटें आईं। दोनों अचेत हो गए। ग्रामीणों की मदद से दोनों को इलाज के लिए सीएचसी कैंपियरगंज ले जाया गया। वहां शिवम को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि आकाश की स्थिति गंभीर देखकर उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *