Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

सेल्फी लेते समय नदी में गिरा फोन, ढूढ़ने गया छात्र डूबा, एक लड़की ने दी पुलिस को सूचना……

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर स्थित बांसी कोतवाली क्षेत्र के राप्ती नदी के पुल पर शनिवार सुबह सेल्फी लेने गया युवक नदी में गिर गया। इसके बाद वह लापता हो गया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश में जुटी रही। लेकिन शाम तक उसका कोई पता नहीं चला। डूबा हुआ युवक पॉलिटेक्निक का छात्र बताया जा रहा है।

इटावा जनपद के आनंदनगर मोहल्ले निवासी डॉ. दशरथ चौधरी नेशनल पालीटेक्निक में डिप्लोमा का छात्र प्रिंस दूबे 21वर्ष पुत्र पंकज दूबे सिद्धार्थनगर जनपद के बांसी नगर के पटेलनगर वार्ड में किराए पर कमरा लेकर रहता था। बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह पांच बजे राप्ती नदी पुल पर टहलने गया था। वहां मौजूद एक लड़की ने बताया कि वह नए पुल से सेल्फी ले रहा था। इस दौरान उसकी मोबाइल नदी में गिर गयां। जिसे तलाशने के लिए पुल के नीचे नदी में गया और डूब गया। उस लड़की ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने यह जानकारी अपने उच्च अधिकारियों को दी। इसके बाद मौके पर मौजूद स्थानीय गोताखोरों को युवक को तलाशने के लिए लगाया गया। उसके बाद पहुंची पीएसी गोरखपुर की बाढ़ राहत टीम मोटरबोट से तलाश कर रही है। लेकिन देर शाम तक युवक का कुछ पता नहीं चला।

मौके पर पहुंचे एसडीएम प्रमोद कुमार ने घटना का जायजा लिया। कोतवाल अनुज कुमार सिंह पुलिस टीम के साथ राप्ती नदी तट पर जमे रहे। इस संबंध में कोतवाल बांसी अनुज कुमार सिंह ने बताया कि डूबने के बाद से ही गोताखोर तलाश कर रहे हैं। लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *