Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः केंद्रीय मंत्री के क्षेत्र में पूर्व विधायक खोल रहे हैं पोल, पहुंचे स्टेशन……बीत गये कई बसंत……सांसद व विधायक ने किया था वादा…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। सपा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू रविवार को नौ साल चंदौली बदहाल अभियान के 6वें दिन धीना रेलवे स्टेशन के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने स्टेशन पर फरक्का एक्स्प्रेस ट्रैन के ठहराव के वादे को याद दिलाया और सैयदराजा विधायक सुशील सिंह और सांसद डॉ. महेन्द नाथ पांडेय पर वादा खिलाफी का आरोप लगाया। कहा कि चुनाव से पहले धीना स्टेशन पर मंच सजा कर स्थानीय जनता से बड़े बड़े वादे किए गए। लेकिन चुनाव बाद विधायक और सांसद दोनों ही अपने वादे को भूल गए।

उन्होंने भाजपा के सांसद और केंद्रीय मंत्री डॉ महेन्द्रनाथ पांडेय और विधायक सुशील सिंह पर तंज कसा। कहा कि चुनाव के वक्त जनहित में फरक्का एक्सप्रेस के ठहराव का वादा किया गया था। लेकिन आजतक फरक्का ट्रैन नहीं रुकी। स्टेशन से सटे भैसउर गांव के पास अंडर पास बनाने का वादा था जो आज भी हवा में झूल रहा है। यहां एक तरह आबादी है तो दुसरी तरह खेत खलिहान। ऐसे में किसान 16 किमी की परिक्रमा कर खेती करते हैं जिसे एक अंडर पास के

निर्माण से चंद कदम की दूरी में बदला जा सकता है।

लेकिन जनहित के प्रति संवेदनहीनता और राजनीतिक उपेक्षा के कारण हर साल किसी न किसी ग्रामीण की जान चली जाती है। इसका जिम्मेदार आखिर कौन है। भाजपा के सांसद और सैयदराजा के विधायक को इसका जवाब देना चाहिए। इसके बात मनोज सिंह डबलू ने स्टेशन पर बदहाल पड़े महिला और पुरुष शौचालय का सच भी दिखाया। कहा कि भाजपा के नेताओं का स्वच्छता से कोई लेना देना नहीं हैं। इसके अलावा स्टेशन पर न तो बैठने की समुचित व्यवस्था है औऱ ना छांव का बंदोबस्त है। इस कारण प्रतिदिन यहां आने वाले यात्रियों भारी असुविधा का सामना करना पड़ता है।

इसके अलावा मनोज सिंह डबलू ने सैयदराजा और चंदौली रेलवे स्टेशन की बदहाली का भी जिक्र किया। कहा कि भाजपा के बयानवीर नेता कोई नया ट्रैन भले की रुकवा नहीं पाए हो, लेकिन इनके रहते हुए दून एक्सप्रेस, सियालदह एक्सप्रेस, महाबोधि एक्सप्रेस जैसी महत्वपूर्ण ट्रैनों का ठहराव रदद् कर दिया गया। इसके लिए कौन जिम्मेदार है/इसका जवाब जनता को मिलना चाहिए।

अंत में उन्होनें धीना स्टेशन की बदहाली के लिए जल्द ही जन आंदोलन करने की बात कही। कहा कि किसी भी हाल में जनता से वादाखिलाफी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *