Saturday, May 11, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

मौत को दी मात, रेल ट्रैक पर गिरी महिला के ऊपर से गुजरी मालगाड़ी, चश्मदीदों की अटक गईं सांसें, फिर हुआ कुछ ऐसा….

कहते हैं मौत का समय और स्थान निश्चित है जब तक समय और स्थान नहीं मिलता तब तक चाहें जो विपदा आए यूं ही निकल जाती है। ऐसा ही मामला सामने आया उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में। रविवार को सुबह के समय कासगंज में एक महिला ऐसे हादसे का शिकार हुई जिसे लेकर हर कोई अचंभे में है।

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक शहर के आर्य नगर की रहने वाली महिला हरप्यारी 40 वर्ष अपने घर से निकलकर सहावर गेट रेलवे क्रॉसिंग पार करते हुए दवा लेने जा रही थी। जब वह ट्रैक पार कर रही थी। तभी अचानक से उसे सामने से मालगाड़ी आती दिखाई दी। महिला घबराहट में ट्रैक पर गिर गई। ये देख लोग हैरान रह गए। कोई भी उसे बचाने की कोशिश करता उससे पहले ही मालगाड़ी महिला के बेहद करीब पहुंच गई।

ऊपर से गुजर गई मालगाड़ी

महिला रेलवे ट्रैक पर लेटी रही और उसके ऊपर से मालगाड़ी गुजर गई। क्रॉसिंग पर खड़े लोगों की नजर महिला के ऊपर से गुजरती मालगाड़ी पर पड़ी तो लोगों की सांसे अटक गईं। चश्चमदीद चिल्लाने लगे कि हिलना मत हिलना मत।

सिर में आई हल्की चोट

जब पूरी मालगाड़ी गुजर गई तो महिला को सकुशल लोगों ने उठाया। महिला काफी घबराहट में थी। ट्रैक पर गिरने से महिला के सिर में हल्की चोट थी। परिवार के लोग उसे उपचार के लिए ले गए। सूचना पर जीआरपी और आरपीएफ पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *