Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः इस वार्ड में कई दिनों से दूषित पानी का हो रहा सप्लाई, नगर पंचायत प्रशासन को गंभीर बीमारी का इंतजार, सभासद ने बोर्ड की बैठकों में समस्या से कराया अवगत, फिर भी नहीं दिया जा रहा ध्यान…..

सभासद ने बोर्ड की बैठकों में समस्या से कराया अवगत, फिर भी नहीं दिया जा रहा ध्यान

चकिया, चंदौली। नगर पंचायत के वार्ड नंबर 8 दुर्गानगर में कई दिनों से लगातार दूषित पेयजल की सप्लाई आने से वार्ड वासियों में काफी नाराजगी देखी जा रही है। वार्ड वासियों का कहना है कि समय रहते नगर पंचायत यदि इस समस्या का हल नहीं कराता है तो वार्ड के लोग इस दूषित पानी का सेवन कर किसी गहरी बीमारी की चपेट में आ सकते हैं। वही इस समस्या से नवनिर्वाचित वार्ड के सभासद विजय वर्मा नगर पंचायत के दो बोर्ड की बैठकों में चेयरमैन व अधिशासी अधिकारी को अवगत कराया। फिर भी समस्या जस की तस बनी हुई है। समय रहते दूषित पेयजल की सप्लाई को सही नहीं किया गया तो वार्ड के लोग दूषित पानी का सेवन कर बीमार पड़ सकते हैं।

बतादें कि नगर पंचायत के वार्ड नंबर 8 दुर्गा नगर में लगातार कई दिनों से पेयजल पानी की सप्लाई दूषित हो रही है। दूषित पानी की सप्लाई होने से वार्ड वासियों में काफी नाराजगी व्याप्त है। दूषित पानी सप्लाई की समस्या को वार्ड के नवनिर्वाचित सभासद विजय वर्मा नगर पंचायत के दो बोर्ड की बैठकों में चेयरमैन व अधिशासी अधिकारी से अवगत कराया। फिर भी समस्या का निदान नहीं किया गया।

वार्ड वासी सहित सभासद ने कहा कि समय रहते दूषित पेयजल की सप्लाई को नगर पंचायत प्रशासन सही नहीं कराता है तो वार्ड वासी दूषित पानी का सेवन कर किसी भी गंभीर बीमारी की चपेट में आ सकते हैं। सभासद विजय वर्मा ने कहा कि दूषित पानी की सप्लाई की समस्या कई दिनों से है। इस समस्या से अवगत नगर पंचायत प्रशासन को कराने पर भी इधर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। यदि दूषित पानी सप्लाई की हालात यही रहा तो वार्ड वासी इस पानी का सेवन कर किसी गंभीर बीमारी की चपेट में आ सकते हैं।

वर्जन-

अधिशासी अधिकारी मेही लाल  गौतम ने बताया कि दूषित पेयजल की समस्या संज्ञान में है। वार्ड की पाइप कुछ लीकेज हैं, इस कारण पानी दूषित सप्लाई हो रहा है। इसे जल्द ठीक कराकर शुद्ध पेयजल वार्ड में सप्लाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *