Wednesday, May 15, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

जीजा को दिल दे बैठी साली तो बड़ी बहन ने छोटी को बना लिया सौतन, अपने ही पति से करा दी शादी

इलाहाबाद, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़

जीजा-साली की मोहब्बत के किस्से तो आपने कई बार सुनेंगे, लेकिन क्या आपने सुना है कि एक महिला ने पति की अपनी छोटी बहन से शादी करा दी। ऐसा ही मामला यूपी के प्रयागराज से सामने आया है। यहां के रहने वाल एक व्यक्ति का अपनी ही साली पर दिल आ गया। दोनों एक-दूसरे से मोहब्बत करने लगे। युवक की पत्नी भी अपनी छोटी बहन से बेपनाह मोहब्बत करती थी। वह उससे अलग नहीं रह सकती थी। इधर बहन से पति के इश्क की जानकारी महिला को हुई तो उसने दोनों की शादी कराने का फैसला कर लिया। महिला ने पति की शादी अपनी छोटी बहन के साथ करवा दी। अब तीनों खुशी- खुशी एक ही घर में रहेंगे।

मामला शंकरगढ़ इलाके का है। यहां का रहने वाला राजकुमार मजदूरी करता है। राजकुमार की शादी कुछ साल पहले धनुहा, डांडी करछना की रहने वाली रोमी पुत्री कमल के साथ हुई थी। दोनों से एक 18 माह की बेटी अर्बी है। राजकुमार का ससुराल आने-जाने के दौरान अपनी साली से प्रेम-प्रसंग हो गया। दोनों ने एक साथ रहने का निश्चय कर लिया। वहीं रोमी भी अपनी बहन से प्यार करती थी, वह उसके बिना अलग नहीं रह सकती थी ।

रोमी को जब पति के साथ प्रेम-प्रसंगों की जानकारी हुई तो पहले विरोध किया लेकिन बाद में वह भी राजी हो गई। बड़ी बहन ने अपनी छोटी बहन की शादी अपने पति से कराने का फैसला कर लिया। फिर बारा थाना परिसर के मंदिर में प्रेमी-प्रेमिका जीजा और साली पहली पत्नी की मौजूदगी में दांपत्य सूत्र में बंध गए। अब तीनों एक ही परिवार में साथ रहेंगे।

जीजा – साली की शादी में खुशी-खुशी पहुंचे परिजन

 

प्रयागराज में हुई जीजा-साली की शादी में खुशी-खुशी परिजन शामिल हुए। राजकुमार की पहली पत्नी भी बेहद खुश लग रही थे। जीजा-साली के शादी का मायके से लेकर ससुराल तक गवाह बनाया । वर वधू को सबने खुशी-खुशी आशीर्वाद दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *