Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

अंतिम संस्कार कर लौट रहे लोगों की कार ट्रक से टकराई, गाड़ी के परखच्चे उड़े, सरपंच की मौत, इतने गंभीर घायल……

भुवनेश्वर। कटक.चांदबाली मार्ग पर एक्सिस बैंक के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे मं जयनगर सरपंच की मौत हो गई। वहीं, चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया जा पुरी स्वर्गद्वार में दाह संस्कार का कार्य खत्म कर लौटते समय दुर्घटना हुई। हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायलों को गंभीर हालत में इलाज के लिए पहले आली स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

प्राथमिक इलाज के बाद घायलों को कटक एससीबी मेडिकल अस्पताल भेज दिया गया है। हालांकि जयनगर के सरपंच प्रदीप्त दास 50 वर्ष की कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार राजकनिका थाना अन्तर्गत कोईलीपुर गांव के निराकर बेहरा की पत्नी जयंती बेहरा का शव परिजन पुरी स्वर्गद्वार में दाह संस्कार के लिए ले गए थे। अंतिम संस्कार के बाद ऑल्टो कार से लौटते समय कटक.चांदबाली रोड पर आली भुईंपुर चौक पर एक्सिस बैंक के सामने कार ने आइशर गाड़ी को टक्कर मार दी।

कार क्षतिग्रस्त

हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार जयनगर सरपंच प्रदीप दास, कोइलीपुर के निराकर बेहरा, ज्योति प्रकाश बेहरा, कार्तिक साहू और चालक राजकिशोर लेंका गंभीर रूप से घायल हो गए।

युवक ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

नियाल गांव के युवक चिरंजीबी दास सहित स्थानीय लोगों ने खून से लथपथ पांचों घायलों को बाहर निकाला और इलाज के लिए आली स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। उनकी हालत गंभीर होने से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद कटक भेज दिया गया।

सरपंच प्रदीप्त दास की कटक ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। जबकि चार अन्य का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है। वहीं हादसे के बाद सरपंच के घर में मातम छा गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *