Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः इस कार्यालय में तैनात कर्मचारी का कारनामा आया सामने, काम कराने के नाम पर पैसा लेने का वीडियो वायरल……विभाग में मचा हड़कंप….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। जनपद के जिला पंचायतराज अधिकारी चंदौली के कार्यालय में खुलेआम भ्रष्टाचार कर रहे कर्मचारी का वीडियो हुआ वैरल। इसका मूल कारण है डीपीआरओ कार्यालय में तैनात कर्मियों का सालो से एक ही कार्यालय में जमे रहना।

इस बाबत बार बार शिकायत करने पर भी कोई कार्यवाही नही होती है। हाल ही में एक सोशल एक्टिविस्ट द्वारा डीपीआरओ कार्यालय में खुलेआम पैसे लेने का वीडियो कैद कर लिया गया है। डीपीआरओ कार्यालय में विकास विभाग के कर्मचारी राजेश सोनकर द्वारा काम कराने का खुलेआम पैसा लिया जा रहा है।राजेश सोनकर विकास विभाग के कर्मचारी है और पंचायत विभाग में बर्षों से तैनात हैं ऐसा लगता है कि इनके ऊपर किसी भी शासनादेश का कोई प्रभाव नही पड़ता है यह अंगद की तरह पैर जमाये बैठे है।

इसी प्रकार का भ्रष्टाचार यह बर्षो से कर रहे हैं शिकायतों के बावजूद भी इनको यहाँ से नही हटाया गया।हालिया दिनों में चहनियां ब्लाक के रहने वाले सोशल एक्टिविस्ट दीपेश सिंह ने बताया की बराबर शिकायत के बाद भी कोई कार्यवाही नही की गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *