बेटियों को अपराधी दे रहे धमकी, शादी करो नहीं तो जाएगी जान…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। शादी का दबाव बना रहे शोहदों की धमकियों से बेटियां सहमी हुई है। बात न मानने पर आरोपित पीछा कर रहे हैं। बिहार की रहने वाली युवती पीछा छुड़ाने के लिए शहर आ गई तो शोहदा पीछा करते यहां भी पहुंच गया। रामगढ़ताल क्षेत्र में छेडख़ानी के आरोप में जेल गया बदमाश जेल से छूटने के बाद पीडि़त का पीछा करने के साथ ही मुकदमा वापस लेकर शादी करने की धमकी दे रहा है। बात न मानने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है।

छपरा की रहने वाली युवती ने कैंट थाने में दर्ज कराया मुकदमा

छपरा बिहार की रहने वाली युवती कैंट क्षेत्र में रहकर पढ़ाई करती है। पुलिस को दी गई तहरीर में उसने लिखा है कि बलिया के रहने वाले अतुल से उसकी शादी तय हुई थी। छानबीन करने पर पता चला कि वह अपराधिक गतिविधियों में लिप्त है। जिसके बाद परिवार के लोगों ने शादी करने से मना कर दिया। अब अतुल शादी करने का दबाव बना रहा है। फोन करके धमकी देता है कि शादी न करने पर आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के साथ ही जान से मार देगा। कैंट पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।

जेल से छूटा अपराधी अब तेजाब से जलाने की दे रहा धमकी

दूसरा मामला रामगढ़ताल क्षेत्र का है। युवती ने पुलिस को दी गई तहरीर में लिखा है कि गोपालगंज बिहार के कटया का रहने वाला दीपक जायसवाल उसके साथ एक दुकान पर काम करता था। छेडख़ानी का विरोध करने पर उसका अपहरण कर लिया था। मुकदमा न्यायालय में विचाराधीन है। जमानत पर जेल से छूटने के बाद दीपक उसे परेशान कर रहा है। शादी न करने पर तेजाब से जलाने की धमकी देता है। बात न मानने पर तेजाब से जलाने की धमकी देता है। डीआइजी एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपितों को गिरफ्तार करने के निर्देश कैंट व रामगढ़ताल थाना प्रभारी को दिए गए हैं। धमकी देने वालों के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!