Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशसोनभद्र

तेज बारिश के बीच बिजली गिरने से नौ वर्षीय बालक समेत चार की मौत, दो लोग मामूली रूप से झुलसे…..

सोनभद्र के चोपन में गुरुवार की दोपहर में तेज बारिश के बीच बिजली गिरने से चार लोगों की मौत हो गई। घटना चोपन थाना क्षेत्र के सिंदूरिया गांव की है। मृतकों में एक नौ वर्षीय बालक भी शामिल हैं। दो अन्य व्यक्ति भी बिजली की चपेट में आए। हालांकि वह सुरक्षित हैं।

सिंदूरिया गांव में पुल के पास गांव के ही बिंदू पांडेय का खेत है। खेत की रखवाली के लिए बीच में झोपड़ी बनी हुई है। गुरुवार की दोपहर में कुछ लोग वहां बैठकर वहां बातचीत कर रहे थे। इसी बीच बारिश शुरू हुई। तेज बारिश के बीच अचानक बिजली गिरने से झोपड़ी में बैठे चोपन के प्रीतनगर निवासी कृष्ण गोपाल सिंह 60 वर्ष, चंदन 25 वर्ष, सिंदूरिया निवासी अलगू 62 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। पास में बैठे आत्मा तिवारी 40 वर्ष व महलपुर निवासी राजू तिवारी 48 वर्ष भी बिजली की जद में आए।

उन्हें तत्काल सीएचसी लाया गया। जहां प्रारंभिक उपचार के बाद उनकी तबीयत सामान्य है। उधर, सिंदूरिया गांव मं ही उमेश अगरिया 09 वर्ष की भी बिजली गिरने से मौत हो गई। उमेश घर के बाहर खड़ा था। अचानक बिजली गिरने से वह चपेट में आ गया। चोपन एसओ विश्वनाथ प्रताप सिंह ने सीएचसी से सभी शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *