Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

ओवरलोड ऑटो ट्रक से टकराकर पलटा, तीन की मौत, सात घायल…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

इटावा जिले के इकदिल थाना क्षेत्र में रविवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर चीख.पुकार मच गई। रविवार सुबह 8 बजे बकेवर से इटावा की ओर आ रहा ऑटो बराबर से निकल रहे ट्रक से टकराकर आगरा.कानपुर नेशनल हाईवे पर एचपी गैस प्लांट के सामने पलट गया।

हादसे में ऑटो चालक असलम पुत्र हाकिम सिंह निवासी गांव भराव थाना फफूंद जिला औरैया, ऑटो सवार विजय निवासी गांव गौतमपुरा थाना बकेवर, आकाश उर्फ पियूष दुबे 23 वर्ष इकघरा थाना बकेवर की मौके पर मौत हो गई। वहीं दीपक पुत्र इंदल सिंह निवासी गांव बालमपुर थाना इकदिल का बायां हाथ कट गया। गंभीर हालत में जिला अस्पताल से सैफई रेफर किया गया है। हादसे में पांच लोग घायल हुए हैं।

मृतक आकाश उर्फ पियूष का भाई आयुष दुबे भी घायल हो गया। उसने बताया कि ऑटो में आठ लोग सवार थे। इनमें से वह और उसका भाई भी शामिल थे। दोनों ग्वालियर में एयरफोर्स की परीक्षा देने के लिए निकले थे। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं शवों को मोर्चरी पर रखवाया है। हादसे की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया। हादसे के बाद ऑटो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *