Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली: 24 गांव में हुआ ठप,, सुबह कांग्रेसी नेता के नेतृत्व विरोध…. सूचना पर पहुंचे भाजपा के वरिष्ठ नेता,, हुआ अचानक भ्रष्ट ….किया बात

 

सकलडीहा। चंंदौली पूर्वांचल पोस्ट

 

45 साल से जलनिगम की एक मात्र पेयजल टंकी से दो दर्जन गांवों को आपूर्ति संचालन करने वाली ट्यूववेल की बोरिंग भ्रष्ट होगयी। दो दिनों से पेयजल आपूर्ति बाधित होने पर कांग्रेस प्रदेश महासचिव देवेन्द्र प्रताप सिंह मुन्ना के नेतृत्व में ग्रामीणों ने जलनिगम कार्यालय पहुंचकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। काफी देर बाद भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी मौके पर पहुंचकर अधिकारियो से वार्ता कर समास्या का निदान करने का भरोशा दिया। कांग्रेस नेता और ग्रामीणों ने चेताया कि शीध्र समस्या का समाधान नही होने पर तहसील मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन होगा। वही पेयजल की समस्या को लेकर कस्बा सहित गांवों में हाहाकार मचा हुआ है।


सकलडीहा पेयजल योजना के तहत वर्ष 1976 में दो ट्यूववेल के माध्यम से तीन लाख लीटर की टंकी को भरकर दो दर्जन गांवों में पेयजल आपूर्ति होता रहा। पिछले चार साल पूर्व प्रथम ट्यूववेल की बोरिंग भ्रष्ट हो जाने से द्वितीय ट्यूववेल से कस्बा सहित एक दर्जन गांवों को पेयजल आपूर्ति दी जाती थी। दो दिन से द्वितीय ट्यूववेल की बोरिंग भ्रष्ट होने से पेयजल को लेकर हाहाकार मच गया है। सुबह कांग्रेस नेता देवेन्द्र प्रताप सिंह मुन्ना के नेतृत्व में ग्रामीणों ने जलनिगम कार्यालय पर पहंुचकर विरोध शुरू कर दिया। ग्रामीणों की सूचना पर पहंुचे भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने अधिकारियो से वार्ता करके समस्या का शीध्र समाधान का भरोशा दिया।

इस मौके पर विरोध जताने वालों में कांग्रेस महासचिव देवेन्द्र प्रतात सिंह मुन्ना, मुकेश नंदन, दिलीप गुप्ता, कैलाश यादव, राजेश यादव, बेचन यादव, संदीप यादव, राजू चौहान, बेचन, शिव, डंपी, मुन्ना, टीपू आदि मौजूद रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *