Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

सफाई कर्मचारी ने खुद को ग्राम पंचायत अधिकारी बताकर की शादी, 8 साल बाद खुला भेद. पत्‍नी अब मांग रही तलाक……

बरेली। ग्राम पंचायत अधिकारी बताकर शादी की थी। यह भेद 8 साल के बाद खुला। फिर भी ठीक चल रहा था लेकिन पति ने मेरा फोन हैक करना शुरू कर दिया। व्यक्तिगत सूचनाएं ले ली। इस पर तलाक लेना चाहा तो पेशबंदी में पति ने अनर्गल आरोप लगाना शुरू कर दिए।

ग्राम पंचायत अधिकारी बताकर की थी शादी

जिले में तैनात एक महिला अधिकारी ने अपने ऊपर लगे आरोपों का इस तरह खंडन किया है। उनका कहना है कि पति जो आरोप लगा रहे हैं वह सरासर गलत है। एक दूसरे की मदद से ही पति पत्नी आगे बढ़ते हैं।

वर्ष 2010 में उनके साथ शादी हुई थी। तब उन्होंने प्रतापगढ़ में ग्राम पंचायत अधिकारी बताया था। 8 साल तक तो पता ही नहीं था कि वह ग्राम पंचायत अधिकारी नहीं बल्कि सफाई कर्मचारी हैंए फिर भी सब चीजें ठीक चल रही थी।

फिर धीरे.धीरे उन्होंने मेरा फोन हैक कर व्यक्तिगत सूचनाएं लेनी शुरू कर दी। रिश्ते बिगड़े तो मैंने तलाक के लिए आवेदन कर दिया। तब उन्होंने मेरी चैट इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित की और प्रयागराज का मकान व 50000 की मांग करने लगे। इस संबंध में प्रयागराज में मुकदमा भी दर्ज कराया है। पति से तलाक लेना चाहती हूं इसलिए वह पेशबंदी में बेहूदा आरोप लगा रहे हैं। इस संबंध में जहां मुझे जवाब देना होगा मैं देने को तैयार हूं।

यह है मामला

महिला अधिकारी के पति का आरोप है कि महिला का एक अधिकारी से अवैध संबंध है इस कारण वह उसके साथ मिलकर पति की हत्या करवाना चाहती है। इस संबंध में पति ने मुख्यमंत्री कार्यालय में शिकायत की है

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *