Tuesday, May 7, 2024
नई दिल्ली

होटल एंड रिसार्ट में पुरुषों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में अर्ध नग्‍न म‍िलीं मह‍िलाएं…….

रायबरेली। हरचंदपुर के डिडौली में संचालित वृंदावन होटल एंड रिसार्ट में बुधवार की रात देह व्यापार में संलिप्त तीन महिलाओं और तीन पुरुषों को पुलिस ने रंगरलियां मनाते दबोच लिया। सीओ महराजगंज की अगुवाई में होटल में छापेमारी की गई। जिसमें जिस्मफरोशी गिरोह का भंडाफोड़ हो गया। गिरफ्तार महिलाओं में दो लखनऊ के जानकीपुरम की रहने वाली हैं। पुलिस ने सभी आरोपितों को जेल भेज दिया है।

डिडौली गांव के लोग कई दिनों से हाईवे के किनारे बने होटलों में चल रहे देह व्यापार की शिकायत पुलिस और प्रशासन से कर रहे थे। सीओ अरुण कुमार ने बुधवार की रात हरचंदपुर पुलिस के साथ वृंदावन होटल में छापा मारा। कमरा नंबर 101 में डिडौली का अंकित सिंह, कमरा नंबर 102 में मिल एरिया के अमावां का मुकेश मिश्रा और कमरा नंबर 108 में लालगंज के पूरे मलंगाए पलियावीर सिंह गांव का मोहित कुमार रंगरलियां मनाते दबोच लिए गए। गिरफ्तार महिलाओं में एक मिल एरिया थाना क्षेत्र की रहने वाली है। दो महिलाएं लखनऊ के सेक्टर.एच, जानकीपुरम से बुलाई गई थी।

क्षेत्राधिकारी महराजगंज ने बताया कि अंकित, मोहित और मुकेश होटल में देह व्यापार कराते थे। गिरफ्तार महिलाओं को होटल में बुलाकर जिस्मफरोशी कराई जा रही थी। पूछताछ में आरोपितों ने अपना जुल्म कबूल कर लिया है। तीनों कमरों से कई आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई हैं। इन सभी के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।

बदनाम हैं डिडौली के कई होटल

पिछले एक दशक में रायबरेली शहर के करीब बसे डिडौली में कई होटल खुल गए। लगन के दौरान इन होटलों में रौनक दिखती है। बाकी दिनों में यहां सन्नाटा रहता है। यहां बने अधिकांश होटल देह व्यापार को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। डिडौली गांव के लोग देह व्यापार बंद कराने के लिए कई बार आवाज भी उठा चुके हैं। लेकिन ये पहली बार है। जब पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। गांव के लोगों का कहना है कि होटलों में लगे सीसी कैमरे खंगाले जाएं तो कई रसूखदारों का असली चेहरा सामने आ जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *