Tuesday, April 23, 2024
नई दिल्ली

यूपी गेट पर भिड़े राकेश टिकैत के करीबी, एक ने कहा नहीं रह सकती एक म्यान में दो तलवार…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। तीनों केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली.एनसीआर के चारों बार्डर सिंघु शाहजहांपर टिकरी और गाजीपुर पर जारी किसानों के प्रदर्शन को आगामी 28 अगस्त को 9 महीने पूरे हो जाएंगे। चारों बॉर्डर पर धरनारत किसान तीनों केंद्रीय कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग पर अड़े हुए हैं। उनका कहना है कि जब तक उनकी मांग नहीं मान ली जाती हैए वे यहां से टस से मस नहीं होंगे। इस बीच भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के करीबी शमशेर राणा ने अपने ही संगठन के नेता धर्मेंद्र मलिक पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। उधर लिखित शिकायत मिलने पर गाजियाबाद पुलिस ने शमशेर राणा की तहरीर स्वीकार कर ली है। पूरा मामला 14 अगस्त की शाम का है। जब किसानों द्वारा तिरंगा यात्रा निकाई गई थी।

शमशेर राणा और धर्मेंद्र मलिक दोनों राकेश टिकैत के करीबी

आरोपों के मुताबिक एक पक्ष ने दूसरे पक्ष से यहां तक कह दिया है कि एक म्यान में दो तलवार नहीं रह सकती है। इसे यूपी गेट पर जुटे किसानों के बीच बड़ी फूट के तौर पर देखा जा रहा है। यह भी जानकारी सामने आ रही है कि शमशेर राणा और धर्मेंद्र मलिक दोनों ही भाकियू नेता राकेश टिकैत के करीबी हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के थाना कौशाम्बी में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रेस प्रभारी शमशेर राणा ने अपने ही संगठन के धर्मेंद्र मलिक के खिलाफ रिपोर्ट लिखने के लिए तहरीर दी है जो स्वीकार कर ली गई है। शमशेर राणा का कहना है कि धर्मेंद्र मलिक ने उन्हें जान से मारने की धमकी है। यह चौथी बार है जब धर्मेंद्र मलिक की ओर से उन्हें जान से मारने और अपशब्द सुनने को मिले हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *