Friday, May 10, 2024
नई दिल्ली

हेल्थ कोचिंग सेंटर की आड़ में चल रहा था फ्लैट में देह व्यापार, पास में था पुलिस अधिकारी का ऑफिस……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद। सहायक पुलिस आयुक्त साहिबाबाद के कार्यालय के पास फ्लैट में चल रहा देह व्यापार हेल्थ कोचिंग सेंटर की आड़ में चल रहा था। संचालिका ने फ्लैट मालिक व आसपास के लोगों को कोचिंग सेंटर चलने की जानकारी दे रखी थी।

पुलिस ने संचालिका, उसके सहयोगी और चौकीदार को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य युवकों को नोटिस देकर छोड़ दिया है। जबकि युवती को गवाह बनाया है। सहायक पुलिस आयुक्त साहिबाबाद भास्कर वर्मा ने बताया पकड़े गए ग्राहक अर्थला, हिंडन विहार, विजयनगर, सरोजनी नगर दिल्ली, झंडापुर के थे। जबकि वसुंधरा का राकेश यहां पर चौकीदार और मुरादनगर के सुराना गांव का रोहित संचालिका का सहयोगी है।

संचालिका ने पूछताछ में बताया कि दिल्ली के युवक से नौ हजार रुपये में किराये पर फ्लैट लिया था। सहयोगी रोहित ने ही फ्लैट दिलाया था। पुलिस से सत्यापन भी नहीं कराया गया था। वहीं मौके से मिली एक युवती को पुलिस ने मामले में गवाह बनाया है।

युवती ने आरोप लगाया कि वह संचालिका के पास काम मांगने आई थी। लेकिन संचालिका ने उसकी आपत्तिजनक वीडियो व फोटो खींच ली।जबरन देह व्यापार कराने लगी।विरोध करने और भागने पर प्रसारित करने की धमकी दी। पुलिस ने युवती को स्वजन को सौंप दिया है।

सहायक पुलिस आयुक्त साहिबाबाद के कार्यालय के पास एक फ्लैट में शनिवार शाम को देह व्यापार का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने मौके से सात युवक, एक युवती और महिला संचालिका को गिरफ्तार किया है। नौ हजार रुपये में संचालिका ने यह फ्लैट एक सप्ताह पहले ही किराये पर लिया था।

महिला संचालिका इंदिरापुरम कोतवाली से भी पूर्व में देह व्यापार कराने के मामले जेल जा चुकी है। जेल से बाहर आकर फिर से देह व्यापार कराने लगी थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *