Wednesday, May 1, 2024
नई दिल्ली

रोड पर खड़ी गाड़ी हटाने को कहा तो बीजेपी नेता ने कांस्टेबल को जड़ा थप्पड़…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

राजस्थान। पूर्व मंत्री व बीजेपी नेता कृष्णेन्द्र कौर दीपा के खिलाफ भरतपुर में मामला दर्ज किया गया है। कृष्णेन्द्र कौर दीपा पर पुलिसकर्मियों से मारपीट और सरकारी कामकाज में बाधा पहुंचाने का आरोप है। कोतवाली में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, शुक्रवार शाम सात बजे अक्खड़ तिराहे पर बीच सड़क पर बीजेपी नेता की गाड़ी खड़ी गाड़ी थी। गाड़ी को रोड पर हटाने के लिए जब पुलिसकर्मियों ने कहा तो पूर्व मंत्री ने कांस्टेबल को थप्पड़ जड़ दिया। आरोप है कि पुलिस स्टॉफ के सामने उन्होंने कांस्टेबल को थप्पड़ मारा। इसके बाद पुलिस कांस्टेबल ने कृष्णेन्द्र कौर दीपा के खिलाफ कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने कांस्टेबल की शिकायत पर पूर्व मंत्री के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

शिकायत दर्ज कराने वाले सिपाही गजराज सिंह भरतपुर के आरएसी की छठवीं बटालियन में तैनात हैं। गजराज सिंह ने कहा कि वह तिराहे पर चल रहे नाकेबंदी पर ड्यूटी पर थे तभी भाजपा नेता ने अपनी कार सड़क के बीच में खड़ी कर दी। इसका विरोध करने पर उसने अभद्र व्यवहार किया। कल शाम 7 बजे, पूर्व विधायक कृष्णेंद्र कौर ने अपनी कार सड़क के बीच में खड़ी कर दी। मैंने कौर की कार को हटाने का इशारा किया लेकिन ड्राइवर ने उसे पार्क कर दिया। बीजेपी नेता कौर कार के अंदर बैठी थीण्उन्होंने मुझे गाली दी उनके साथ दो व्यक्ति और थे।

सिपाही गजराज सिंह ने कहा कि बीजेपी नेता के ड्राइवर और अन्य लोगों ने भी मेरे साथ दुर्व्यवहार किया। मैंने घटना के बारे में प्रभारी प्रभु दयाल और उच्च अधिकारियों को सूचित किया। जिसके बाद मैंने कौर के खिलाफ मामला दर्ज किया। घटना के समय सिपाही गजराज सिंह के साथ मौजूद हेड कांस्टेबल हाकिम सिंह ने आरोप लगाया कि शुक्रवार को ड्यूटी के दौरान पूर्व विधायक ने वाहन हटाने को कहने पर कांस्टेबल के साथ मारपीट और बदसलूकी की।

बता दें कि कृष्णेन्द्र कौर दीपा राजघराने से ताल्लुक रखती हैं। वह राजा मानसिंह की बेटी हैं। वह राज्य में बीजेपी की सीनियर नेता हैं। दीपा राजस्थान सरकार में मंत्री भी रह चुकी हैं। वह भरतपुर से लोकसभा सांसद भी रह चुकी हैं। वह कई बार विधायक भी रह चुकी हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *