Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

घाघी नदी में मिला युवती का शव, तीन घंटे तक सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कुशीनगर जिले में तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के मधुरिया पुलिस चौकी के निकट सोमवार को सुबह घाघी नदी में एक युवती का शव मिला। पुलिस शव को बाहर निकालने की बजाय करीब तीन घंटे तक सीमा विवाद में उलझी रही। वहां काफी देर तक भीड़ जुटी रही।

कसया और तुर्कपट्टी थाने की पुलिस एक.दूसरे का थाना क्षेत्र बताकर टाल मटोल करती रही। उसके बाद कसया पुलिस ने माना कि वह शव कसया थाना की सीमा में था। युवती की हत्या कर शव नदी में फेंके जाने की आशंका है। शव की शिनाख्त न हो पाने के कारण पुलिस ने पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

युवती सलवार सूट पहनी थी तथा उसका गला दुपट्टे से कसा हुआ था। देखने से ऐसा मालूम हो रहा था कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है और नदी में लाकर फेंका गया है। शव मुंह के बल था। युवती का सिर बालू में तो पैर पानी में था।

शव की शिनाख्त नहीं हो सकी

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि युवती की हत्या कहीं अंयत्र करके यहां लाकर पुल के ऊपर से फेंका गया है। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को पहचनाने की कोशिश की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। पुलिस ने शव का पंचनामा कराने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लोग तरह.तरह की आशंका व्यक्त कर रहे थे।

कसया के एसएचओ आशुतोष त्रिपाठी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा। मौके पर क्षेत्राधिकारी कुंदन सिंह, एसएचओ तुर्कपट्टी सहित भारी पुलिस बल मौजूद रहा। वहीं एसओ तुर्कपट्टी आशुतोष सिंह ने कहा कि सीमा विवाद की कोई बात नहीं थी। सूचना पर पुलिस गई थी। शव को कसया पुलिस कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *