Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेश

तेरहवीं के बाद जि‍ंदा लौट आया युवक, 45 द‍िन बाद होलि‍का दहन पर हुआ कुछ ऐसा क‍ि मातम में बदल गईं पर‍िवार की खुशि‍यां…….अचानक ऐसा क्या हुआ…..

सहारनपुर। यूपी के सहारनपुर में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। घरवालों ने जिसे मृत समझ तेरहवीं कर दी, वह तेरहवीं के बाद जिंदा लौट आया। यह देख परिवार के लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, लेकिन यह खुशी ज्यादा दिन नहीं टिकी। बीते रविवार की रात अत्यधिक शराब पीने से उसकी मौत हो गई।

मुजफ्फरनगर सरकारी अस्पताल में एक घायल को किसी अज्ञात ने बदहवास हालत में भर्ती किया था। उपचार के दौरान बीती 31 जनवरी को घायल की मौत हो गई थी। शिनाख्त के लिए पुलिस ने शव का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर द‍िया था। शव को देख चिराऊं निवासी मुकेश पुत्र चंद्र ने अपने भाई प्रमोद पुत्र चंद्र के रूप में शिनाख्त की तो पुलिस ने उसे शव सौंप दिया था।

रस्म पगड़ी की शाम को ही घर लौट आया प्रमोद 

पर‍िजनों ने अंतिम संस्कार ही नहीं उसकी रस्म पगड़ी भी कर दी थी। ठीक उसी दिन शाम सात बजे प्रमोद घर लौट आया। उस दिन से प्रमोद अपने परिवार के साथ रह रहा था। बताया जाता है क‍ि रविवार की रात शराब पीने के बाद उसकी तबीयत खराब हो गई तो स्वजन उसे लेकर कस्बे के एक अस्पताल में पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई। पर‍िजनों ने शव का बिना किसी कार्रवाई के अंतिम संस्कार कर दिया है। प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार का कहना है क‍ि कल हुई मौत की उन्हें जानकारी नहीं है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *