Friday, May 10, 2024
जौनपुर

गर्लफ्रेंड को आधी रात में बुलाया म‍िलने और ट्रेन के आगे दे द‍िया धक्‍का, बोला मैं टाइमपास कर रहा था और वो…..

जौनपुर। वाराणसी.प्रतापगढ़ रेल खंड पर कथरीपुर के पास मंगलवार की सुबह रेल की पटरी पर किशोरी का क्षत.विक्षत शव मिला था। इस मामले में पुलिस ने 12 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर द‍िया है। प्रेमिका के शादी के लिए लगातार दबाव बनाने पर आजिज आकर प्रेमी ने हत्या की साजिश रच डाली। मिलने के बहाने बुलाकर बातचीत करते हुए ट्रेन के आगे धक्का दे द‍िया।

15 साल थी मृतका की उम्र

मृत क‍िशोरी की उम्र 15 साल थी। कथरीपुर गांव की रहने वाली थी। किशोरी की मां ने नामजद तहरीर देकर सिकरारा के पुरवां समाधगंज निवासी सनी कुमार के खि‍लाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। घटना के बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी थी।

पुल‍िस ने आरोपी को क‍िया ग‍िरफ्तार

बुधवार की भोर में साढ़े पांच बजे मिले सुराग पर थानाध्यक्ष विवेक कुमार तिवारी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने घेराबंदी कर नीभापुर रेलवे स्टेशन के यात्री प्रतीक्षालय से आरोपित सनी कुमार को धर दबोचा। पूछताछ करने के बाद पुलिस ने आरोपित का चालान कर दिया।

आरोपी बोला. मैं टाइमपास कर रहा था और वो शादी का दबाव बना रही थी

थानाध्यक्ष विवेक कुमार तिवारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी सनी कुमार ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। बताया कि किशोरी को उसने शादी का झांसा देकर प्रेमजाल में फंसा लिया था। वह प्रेम प्रसंग को टाइमपास के तौर पर ले रहा थाए जबकि किशोरी पिछले कुछ दिनों से उस पर शादी के लिए लगातार दबाव बनाने लगी थी। इसी से आजिज आकर उसने उसकी हत्या की साजिश रच डाली।

ट्रेन के आगे धक्‍का देकर ले ली प्रेम‍िका की जान

घर से कथरीपुर गांव के पास गया। रात के 1ः56 बजे फोन कर उसे घर से कुछ ही दूरी पर रेल पटरी किनारे बुलाया। रेलवे अंडरपास के नीचे बैठकर बात करता रहा। इसी दौरान बातें करते हुए पटरी के पास ले गया और ट्रेन आने पर धक्का देकर पटरी पर धकेल दिया।.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *