Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः फंदे से लटकता मिला हेड कांस्टेबल की पत्नी का शव, परिजनों में मचा कोहराम….

चंदौली। अलीनगर थाना क्षेत्र के आलूमिल नई बस्ती में 35 वर्षीया विवाहिता ने अपने कमरे में पंखे के सहारे फांसी लगाकर शुक्रवार की देर शाम इहलीला समाप्त कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी होते ही मृतका के परिजनों में कोहराम मच गया।

आपको बता दें कि मृतका संगीता देवी नई बस्ती अपने मकान में रहती थी। जिसका पति संजय मौर्य आजमगढ़ में आरक्षी के पद पर तैनात है। शुक्रवार को मृतका के परिजनों को घटना की जानकारी तब हुई जब वह उसके घर पहुंचे। मृतका के भाई दिलीप मौर्या ने बताया कि संगीता को कॉल किया जा रहा था। लेकिन काफी देर तक जब उसका मोबाइल रिसीव नहीं हुआ तो वह रात करीब दस नईबस्ती उसके मकान पर पहुंचा। जहां गेट बंद था।

काफी देर तक गेट खटखटाने व आवाज देने के बावजूद भी मकान के अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। इस पर दिलीप चहारदीवारी फांद कर मकान के अंदर गया। जहां मृतका के कमरे का दरवाजा आंशिक रूप से बंद था। जब दिलीप ने दरवाजा खोलकर कमरे में देखा तो संगीता पंखे के सहारे लटकी हुई थी। जिसे देखते ही वह दहाड़े मारकर रोने लगा। जिसे सुनकर आसपास के लोग भी जुट गए। इसकी सूचना तत्काल अलीनगर पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई में जुट गई।

इस संबंध में अलीनगर थाना प्रभारी निरीक्षक शेषधर पांडेय ने बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया गया है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *