Saturday, May 11, 2024
Uncategorizedउत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया नगर पंचायत नगर को देना जा रहा है ऐसा सौगात, पहली बार इसको लेकर लिया निर्णय……निकला टेंडर, सभी है इससे परेशान, जल्द लोग लेंगे राहत की सांस…..1 लाख 75 हजार से पकड़े जायेगें

 

चकिया, चंदौली
बंदरों के आंतक से नगर सहित पूरा क्षेत्र परेशान हैं। अबतक सैकड़ों लोगों को काटकर जख्मी कर चुके हैं। लोग बंदरों से बचने के लिए छतो व बरामदे में जाली लगाकर बंद करा रहें हैं। इनके डर से छतों पर जाना छोड़ चुके हैं। आये दिन तहसील दिवस में बंदरों को पकड़ने के लिए लोगों ने प्रार्थना पत्र भी दिया था। कई बार वन विभाग ने भी पकड़े के लिए पुल पर जाली लगाए। लेकिन असफल रहें।

पहली बार नगर पंचायत चकिया ठोस कदम उठाते हुए बंदर पकड़वाने का निर्णय लिया। लोगों की शिकायतों को ध्यान में रखकर चेयरमैन गौरव श्रीवास्तव ने सभासदों व ईओ के वार्ता कर बंदर पकड़ने के लिए समाचार पत्रों में टेंडर निकाला। 1 लाख 75 हजार की लागत से बंदर पकड़े जायेंगे। एक वर्ष के अंदर 500 बंदर पकड़े जायेंगे।
इस सम्बन्ध में चकिया नगर पंचायत के अध्यक्ष ने कहा कि नगर पंचायत के सभी वासी इससे पीड़ित थें। बंदरों के काटने, दौड़ने से गिरकर घायल होने का मामला प्रकाश में आता था। मामले को संज्ञान में लेकर यह निर्णय लिया गया हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *