Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

दिल्ली पुलिस का हैवान हेड कॉन्स्टेबल, पति ही नहीं, देवर ने भी लूटी अस्मत, मुंह खोलने पर 36 टुकड़े करने की धमकी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

हापुड़। हापुड़ की एक महिला से दिल्ली पुलिस के एक जवान ने दुष्कर्म किया और फिर अपने परिवार की मदद से उससे जबरन निकाह किया। 11 साल तक आरोपित का परिवार महिला को प्रताड़ित करता रहा। उसे कई तरह की धमकियां देकर महिला को उसके परिवार से दूर रखा गया और उसके साथ जानवरों जैसा सलूक किया गया।

पीड़िता को नशा देकर आरोपित पति उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध भी बनाता था। यही नहीं पत्नी होने के बावजूद आरोपित ने दिल्ली पुलिस में तैनात एक युवती को भी अपने जाल में फंसा रखा था। पढ़ें दरिंदे पति और उसके परिवार की करतूतें…..

देवर से शारीरिक संबंध बनाने का बनाया दबाव

पति ने पत्नी पर सगे देवर के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। ऐसा न करने पर तलाक देने के बाद देवर से हलाला कराने की धमकी दी। विरोध करने पर देवर ने जबरन भाभी के साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की बजाए ससुराल पक्ष के लोगों ने उसे ही बेरहमी से पीटा।

पति ने दिल्ली पुलिस में तैनात युवती को प्रेम जाल में फंसाया
कुछ दिन पहले महिला के पति ने दिल्ली पुलिस में तैनात एक युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। पत्नी के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई। पति ने उसे बताया कि वह युवती से निकाह कर उसका भी मतांतरण कराएगा।

श्रद्धा की तरह शरीर के 36 टुकड़े करने की दी धमकी

महिला को पति ने बहुचर्चित श्रद्धा हत्याकांड की तरह उसके शरीर के भी 36 टुकड़े करने की धमकी दी है। पति ने उसे बताया कि वह कई हिंदू युवतियों को प्रेम जाल में फंसाकर उनका मतांतरण करा चुका है। 11 मई 2023 की रात 11ः30 बजे वसीम घर पहुंचा। आरोपित ने अपनी सरकारी लाइसेंसी पिस्टल के कवर की रस्सी से गला दबाकर उसकी हत्या का प्रयास किया। किसी तरह जान बचाकर वह वहां से बच निकली और मायके पहुंची।

आत्महत्या करने को मजबूर पीड़िता

आरोपितों के भय से वह आत्महत्या करने को मजबूर है। रिपोर्ट दर्ज होने के बावजूद अभी तक पुलिस ने मामले में किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं की है। आरोपित उसके पुत्र की भी हत्या करने की फिराक में हैं।

क्या बोले जिम्मेदार

मामले में नगर कोतवाली में वसीम, जमीला, कय्यूम अली, आरिफ, अजहरुद्दीन और शाहिद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

संजय पांडेय, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *