Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पहले दिन आठ कस्टमर ने किया गंदा काम, यहां के अपार्टमेंट में बच्चियों से धंधा कराती थी महिला, फ्लैट से गिरफ्तार…..

फुलवारीशरीफ। पटना के फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र से गायब नाबालिग लड़कियों को काम दिलाने का झांसा देकर चितकोहरा आंबेडकर चौक निवासी महिला बच्चीया देवी देह व्यापार का धंधा कराती थी। पुलिस ने छापेमारी कर उसके प्लैट से एक लापता नाबालिग को मुक्त कराया।

नाबालिग 18 मई को घर से दाई का काम करने के लिए निकली थीए लौटकर घर नहीं पहुंची। स्वजनों ने इस संबंध में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। गर्दनीबाग थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि फुलवारीशरीफ निवासी एक परिवार ने बताया कि लापता बेटी ने काल कर बताया है कि उससे चितकोहरा स्थित विरासत अपार्टमेंट के फ्लैट नम्बर 201 में बंधक बनाकर रखा गया है और महिला उससे देह व्यापार करा रही है।

इस सूचना पर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने दारोगा आरती कुमारी, दारोगा राजीव कुमार को लेकर चितकोहरा अपार्टमेंट में छापेमारी की और नाबालिग को मुक्त कराया। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित महिला बच्चीया देवी को गिरफ्तार कर थाना लाया गया।

पूछताछ में नाबालिग लड़की ने पुलिस को बताया कि एक महिला ने उससे काम का प्रलोभन देकर अगवा कर लिया और यहां लाकर बच्चीया देवी को सौंप दिया था। बच्चीया देवी ने उससे कमरे में बंद कर दिया। पहले दिन ही करीब आठ लोगों ने मेरे साथ दुष्कर्म किया।

शुक्रवार को महिला का मोबाइल हमारे हाथ लग गया और इसकी जानकारी पड़ोसी को दी। फोन करने के बाद हमने डायल नम्बर मिटा दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि बच्चीया देवी के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। फ्लैट में पुलिस ने ताला लगा दिया है। मामले की छाबीन की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *