Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पुलिस ने गाड़ी रोकी तो आज़म गुस्‍साए, सीओ से कहा एहसान भूल गए, सीओ बोले. अर्जुन अवार्ड एहसान से नहीं मिलता……

रामपुर। चेकिंग के लिए कार रोकने से नाराज समाजवादी पार्टी के महासचिव आजम खां को अर्जुन अवार्डी सीओ अनुज चौधरी ने अपनी खरी बातों से निरुत्तर कर दिया।

आजम द्वारा अखिलेश सरकार का एहसान याद दिलाने पर अनुज चौधरी ने कहा एहसान कैसा ! हम पहलवान थे। इसलिए अर्जुन अवार्ड मिला है। किसी के एहसान से अर्जुन अवार्ड नहीं मिलता है। इस बातचीत का वीडियो प्रसारित हो रहा है।

आजम खां पर हो रहे कथित उत्पी्ड़न के विरोध में सपा का 27 सदस्यीय एक प्रतिनिधिमंडल शनिवार दोपहर रामपुर के जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मांदड़ से मिलने जा रहा था।

बापू माल के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी। वहीं पर बेटे अब्दुल्ला आजम के साथ जा रहे आजम खां अपनी कार रोकने पर नाराज हो गए। पहले तो उन्होंने कार में बैठे.बैठे ही पुलिसकर्मियों से सवाल किए। इसके बाद अचानक कार से उतरकर रौब दिखाते हुए पास ही मौजूद सीओ सिटी अनुज चौधरी के पास पहुंच गए।

करीब दो मिनट तक दोनों के बीच संवाद होता रहा। इस दौरान आजम खां ने सीओ को सपा सरकार के एहसानों की याद दिलानी चाही लेकिन सीओ ने अपनी खरी बातों से उन्हें असहज कर दिया। बहरहाल, सीओ से दो टूक सुनने के बाद आजम यह कहते हुए कार में बैठ गए कि आपके कारनामे मोबाइल में कैद हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *