Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेश

आधी रात जब रात में प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी ने भर दी मांग, गले में डाला मंगलसूत्र; हो गई जमकर पिटाई……….

 

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

जिला फिरोजाबाद में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने आया और फिर जबरन उसकी मांग भर दी। मामला फिरोजाबाद के एक गांव का है। यहां किशोरी से देर रात मिलने आए प्रेमी ने उसकी जबरन मांग भर दी, गले में मंगलसूत्र डाल दिया।

इसी बीच लड़की के परिवार वाले जाग गए और प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी। स्वजनों ने प्रेमी की पिटाई कर दी। डंडा मारने से उसका सिर फट गया। वह किसी तरह मोबाइल व चप्पल छोड़कर भाग गया। प्रेमी नेजान बचाकर भागा तो, लेकिन पुलिस अभी भी उसको ढंढने में लगी है।

चोरी से मिलने आए प्रेमी ने भर दी प्रेमिका की मांग
दरअसल किशोरी का पड़ोस में ही रहने वाले दूसरे समुदाय के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक आगरा रोड पर पंचर लगाने का काम करता है। गुरुवार रात डेढ़ बजे युवक छत के रास्ते आंगन में सो रही किशोरी से मिलने पहुंच गया। पहले उसने किशोरी की मांग भर दी और जबरन गले में मंगलसूत्र डाल दिया।

परिवार वालों ने कर दी प्रेमी की पिटाई
प्रेमी के मांग भरने पर किशोरी ने विरोध किया। किशोरी के विरोध करने पर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी, इसी दौरान किशोरी के माता-पिता जाग गए। उन्होंने पीछे से युवक के सिर पर डंडे से प्रहार किया। जिससे उसका सिर फट गया। युवक मौका पाकर घायल अवस्था में छत के रास्ते भाग गया।

पुलिस कर रही आरोपित की तलाश

एफएच चौकी प्रभारी जितेंद्र सिंह का कहना है कि आरोपित की तलाश की जा रही है। वह घर छोड़कर भाग गया है। युवक ने जबरन किशोरी की मांग भर दी थी। उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। फिलहाल पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *