Thursday, May 16, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

नगर में पेयजल की समस्या को देखते हुए नवनिर्वाचित अध्यक्ष ने किया निरीक्षण,, कहा जब तक नहीं बनता टैंकर से करें पेयजल आपूर्ति……खुलवाया स्टोर रुम देखा तो….

खराब पड़े मशीनों को जल्द से जल्द बनवआए- नवनिर्वाचित चेयरमैन

चकिया , चंदौली।।

भीषण गर्मी प्रकोप चल रहा हैं। इस बीच आर्दश नगर पंचायत के विभिन्न वार्डों में पेयजल संकट सामने आया। लोगों पानी के लिए सुबह सुबह परेशान दिखें। पेयजल संकट की सूचना लोगों ने नवनिर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष के अध्यक्ष गौरव श्रीवास्तव से किया। जिस नवनिर्वाचित चेयरमैन ने पूर्व सभासद राममूरत कुशवाहा के साथ पानी टंकी व स्टोर रुम का निरीक्षण किया। ट्यूबवेल नम्बर 1 पर एक वर्ष के खराब पड़े मशीनों जल्द से जल्द बनवाने का निर्देश नगर पंचायत के कर्मचारी गुलाब मौर्य को दिया। वहीं कहा कि जब तक मशीन नहीं बनते तब तक टैंकर के माध्यम से नगर के विभिन्न वार्डों में पीने का पानी पहुंचाया।

सोमवार व मंगलवार को नगर के विभिन्न वार्डों में ट्यूबवेल के मशीनों के खराब होने के कारण पेय जल संकट छाया रहा। नगरवासी पानी को लेकर परेशान दिखें। पेयजल संकट की सूचना लोगों ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष को दिया। जिसपर नगर पंचायत के अध्यक्ष ने पूर्व सभासद के साथ वार्ड नम्बर 9 के ट्यूबल नम्बर 1 व 3 नईबस्ती के साथ वार्ड नम्बर 4 के ट्यूबवेल नम्बर 4 का निरीक्षण किए।

जहां साफ सफाई का जायजा लेते हुए पेयजल आपूर्ति के बाबत जानकारी ली। जिसपर कर्मचारी गुलाब मौर्य, रमेश चौहान, धर्मेंद्र, सुभाष ने बताया कि ट्यूबवेल नम्बर 1 पर एक वर्ष से मशीन खराब पड़ा हैं। जिस पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष ने नगर पंचायत के कर्मचारियों को निर्देश दिया कि जल्द से जल्द खराब मशीनों को बनवाए। नगर पेयजल आपूर्ति में किसी प्रकार की बाधा नहीं आनी चाहिए। जबतक मशीनें नहीं सही होती तब तक टैंकर के माध्यम से नगर के विभिन्न वार्डों में पेयजल आपूर्ति किया जायेगा। जिसके बाद ट्यूबवेल नम्बर 1 पर बने स्टोर को खुलवाकर निरीक्षण किया ।

इस दौरान श्री प्रकाश मिश्रा, बिदिल गुप्ता, सुभाष खरवार, राम प्रसाद गुप्ता सहित अन्य कर्मचारी मौजूद रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *