Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

क्रूरता की हदें पार! मोर के साथ की बर्बरता, पंखों को नोंच.नोंच कर की हत्या, आरोपी फरार……..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कटनी। मध्य प्रदेश के कटनी से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक लड़के ने राष्ट्रीय पक्षी मोर के साथ बर्बरता की। युवक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। युवक मोर के पंखों को बर्बरता के साथ नाच रहा है। नहीं उसके साथ एक युवती भी है दोनों ने इस घटना को अंजाम देते हुए गाने के साथ एक दिल भी बनाई है।

मोर के पंखों को नोंच.नोंच कर की हत्या

आरोपी की पहचान अतुल के रूप में हुई है। अतुल मोर के पंखों को इतनी बेरहमी के साथ नोंच रहा है की मोर की मौके पर ही मौत हो गई थी। प्रभागीय वनाधिकारी डीएफओ गौरव शर्मा ने कहा कि वायरल वीडियो में दिख रही बाइक के नंबर के आधार पर युवक की पहचान हो गई। यह जिले के रीठी थाना क्षेत्र का है।

डीएफओ ने पुलिस से की शिकायत

अतुल द्वारा की गई इस घिनौने कृत्य का वीडियो तेजी से वायरल हो गया जिसके बाद मामला डिविशनल फॉरेस्ट ऑफिसर के संज्ञान में आया। उन्होंने तुरंत इस मामले में कार्रवाई की। उन्होंने इसकी सूचान पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज किया और वह आरोपी की पहचान कर उसके घर पहुंचे।

घर से भाग गया आरोपी

डीएफओ ने बताया कि जब पुलिस टीम उसके आवास पर पहुंची तो युवक घर पर नहीं था। हालांकि पुलिस ने कहा कि हम जल्द ही आरोपी को गिरफ्तारी करेंगे। उन्होंने कहा कि मामले की आगे की जांच चल रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *