Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

लूडो खेलते.खेलते दामाद को दिल दे बैठी सास, आधी रात को मिलने बुलाया, लोगों ने प्रेमी को पकड़ लात, घूंसों से पीटा……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जमुई। जमुई से एक अजब.गजब प्रेम कहानी सामने आई है। ऑनलाइन लूडो खेलते.खेलते एक सास अपने दामाद को दिल दे बैठी। दामाद अपनी प्रेमिका यानी सास से मिलने बुधवार देर रात उसके घर पहुंचा पर ग्रामीणों ने दामाद की जमकर पिटाई की।

मामला बरहट थाना क्षेत्र के एक गांव का है। ग्रामीणों ने बुधवार की देर रात सास से मिलने आए प्रेमी की लात.घूंसों से पिटाई कर दी। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

पिटाई के बाद घायल हुए युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल युवक की पहचान बांका जिले के ढोरैया निवासी ब्रह्मचारी गोस्वामी के पुत्र चंदन गोस्वामी के रूप में हुई है।

सात साल पहले हुई थी युवक की शादी, दो बेटे भी

बताया जाता है कि सात साल पहले युवक की शादी जमुई के एक गांव में हुई थी। इस दौरान उसे दो बेटे भी हुए। फिर मोबाइल पर लूडो खेलने के दौरान युवक का चचेरी सास से संपर्क हो गया। इसके बाद दोनों का प्रेम परवान चढ़ गया। इसकी भनक दोनों के परिजनों को भी हुई।

तीन साल से चल रहा था प्रेम.प्रसंग

युवक अक्सर सास से मिलने जमुई आता था। युवक के मुताबिक उसका सास से तीन साल से प्रेम.प्रसंग चल रहा था। इस बीच उनकी पत्नी भी उसे छोड़कर मायके चली गई। सास ने बुधवार की रात फोन कर उसे बुलाया था, जब युवक सास के घर पर पहुंचा तो लोगों ने उसकी पिटाई कर दी।

इधर, पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है और घटना की जांच में जुटी है। इधर दोनों का प्रेम.प्रसंग गांव में चर्चा का विषय बन गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *