Friday, May 3, 2024
नई दिल्ली

आपके दोस्त ही नहीं चाहते आपका भला, कंगना रनोट और अध्यन सुमन के ब्रेकअप पर शेखर सुमन ने पहली बार तोड़ी चुप्पी…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। कंगना रनोट और अध्ययन सुमन कभी बॉलीवुड कपल्स में गिने जाते थे। दोनों के रिलेशनशिप से ज्यादा इनके ब्रेकअप ने चर्चा बटोरी थी। रिश्ता खत्म होने के बाद अध्ययन सुमन ने एक्ट्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। अब दोनों के ब्रेकअप पर एक्टर के पिता शेखर सुमन ने चुप्पी तोड़ी है।

ब्रेकअप ने बटोरी थी चर्चा

अध्ययन सुमन और कंगना रनोट के ब्रेकअप की खबरों को मीडिया ने खूब हाईलाइट किया था। इनके रिश्ते के दर्दनाक अंत के बीच अध्ययन ने कंगना पर इल्जाम लगाते हुए ये तक कह दिया था कि एक्ट्रेस ने उन पर काला जादू करती थीं। वहीं, अब शेखर सुमन ने कहा है कि उन्हें दोनों के रिलेशनशिप से कभी कोई दिक्कत नहीं थी।

रिश्ते के खिलाफ नहीं थे शेखर

शेखर सुमन ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कहा मैं कभी भी अध्ययन का कंगना या किसी और के साथ रिश्ते के खिलाफ नहीं था। ये लाइफ का एक फेज है। कभी.कभी गलतियां होती हैं। कभी.कभी आप अपने पहले रिश्ते में सफल हो जाते है। दुनिया को ड्रामा पसंद है। लोग पहले दिन से चाहते थे कि दोनों अलग हो जाए। कई बार आपके दोस्त ही आपकी खुशी नहीं देख पाते।

अध्ययन ने मांगी माफी

उन्होंने आगे कहा यहां, ब्रेकअप ना ही कंगना और ना ही अध्ययन की गलती थी। ये परिस्थितियों की गलती थी जिनके कारण कुछ चीजें हो गई। जो नहीं होनी चाहिए थी। ये हमेशा एक अच्छे नोट पर खत्म होना चाहिए। अगर अध्ययन ने गलती से कुछ कहा भी हो, जो उसे नहीं कहना चाहिए था, तो उसने इसका एहसास किया और माफी भी मांगी। उसे किसी से कोई नाराजगी नहीं है।

डार्क फेज में चले गए थे अध्ययन

शेखर सुमन ने ये भी बताया कि ब्रेकअप के बाद अध्ययन सुमन डार्क फेज में चले गए थे। जहां से उनके लिए निकलना मुश्किल हो गया था। उन्होंने कहा कि ऐसे बुरे दौर में उसे और हर किसी को एक सपोर्ट करने वाले परिवार की जरुरत होती है। अध्ययन के वर्कफ्रंट के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि एक्टर इन दिनों संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रहे हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *