Thursday, May 2, 2024
नई दिल्ली

पत्नी, बेटी की कर दी है हत्या, अब करने जा रहा हूं सुसाइड….. दोस्त से फोन पर कही ये बात और मौत को लगा लिया गले……..

पूर्वी दिल्लीं। दिल्ली के शाहदरा इलाके में मंगलवार सुबह एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई जिसमें एक दिल्ली मेट्रो में काम करने वाले इंजीनियर ने अपनी पत्नी.बेटी की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली। सुशील नाम के इस शख्स ने अपने बेटे पर भी हमला किया थां हालांकि वह घायल है और अस्पताल में ऑपरेशन चल रहा है।

कलीग ने किया फोन तो उड़ गए होश

इस मामले में एक बड़ी जानकारी ये सामने आ रही है कि सुशील ने आत्महत्या से पहले अपने दफ्तर के एक कलीग से फोन पर बात की थी। दरअसल आज जब सुशील दफ्तर नहीं पहुंचा तो उसके साथ काम करने वाले एक शख्स ने उसे फोन कर पूछा कि तुम दफ्तर क्यों नहीं आए।

उस वक्त तक सुशील जिंदा था और उसने कलीग से बात की। सुशील ने कलीग को बताया कि उसने अपनी पत्नी.बेटी और बेटे की हत्या कर दी है और अब खुद सुसाइड करने जा रहा है।

जब दोस्त ने ये बात सुनी तो उसने तुरंत पुलिस को फोन किया और सारी बात बताई। पुलिस जब तक घटनास्थल पर पहुंची तब तक सुशील, उसकी पत्नी, बेटी तीनों की मौत हो चुकी थी और बेटा घायल था।

सुशील डीएमआरसी डिपो में था मेंटेनेंस सुपरवाइजर
सुशील डीएमआरसी के ईस्ट विनोद नगर डिपो में मेंटेनेंस सुपरवाइजर के तौर पर काम करता था। उसकी पत्नी का नाम अनुराधा 43 वर्ष बेटी छह साल की थी। घायल बेटा 13 साल का है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *