Monday, April 29, 2024
नई दिल्ली

होटल में चल रहा था ‘गंदा काम’, 5 लड़कियों सहित 6 लोग गिरफ्तार

 नई दिल्ली। क्रिसमस और नए साल के जश्न से पहले दिल्ली पुलिस ने एक देह व्यापार रैकेट का भंडाफोड़ किया है।

समचार एजेंसी एएनआई से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने कल यानी शनिवार को एयरोसिटी स्थित एक निजी होटल में देह व्यापार रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए पांच लड़कियों सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा मामले में ज्यादा जानकारी जुटाई जा रही है।

यह कार्रवाई शनिवार देर रात एयरोसिटी के एक निजी होटल में की गई छापेमारी के दौरान हुई है। इस संबंध में दिल्ली पुलिस ने कहा, “कल एयरोसिटी के एक निजी होटल में छापेमारी के दौरान देह व्यापार रैकेट से जुड़ी 5 महिलाओं सहित 6 लोगों को पकड़ा गया है। पुलिस के मुताबिक, तीन महिलाओं को होटल के कमरे से हिरासत में लिया गया, जबकि दो अन्य को बाहर से पकड़ा गया। मौके से एक दलाल भी पकड़ा गया।

इनपुट के आधार पर मारा छापा

दिल्ली पुलिस को इनपुट मिला था कि लड़कियों का एक ग्रुप एक निजी होटल में देह व्यापार का रैकेट चला रहा है, जिसके बाद पुलिस ने होटल में छापा मारा। इससे पहले एक टीम बनाई गई और एक पुलिसकर्मी ने दलाल से संपर्क किया और ग्राहक बनकर होटल के कमरे में पहुंच गया। उसकी सूचना पर पुलिस की तीन टीमें मौके पर पहुंचीं और रैकेट का भंडाफोड़ किया।

एक घंटे से लेकर पूरी रात का था अलग-अलग चार्ज

पुलिस जांच में पता चला कि सोशल मीडिया के जरिए लोगों से संपर्क किया जा रहा था। एक घंटे से लेकर पूरी रात तक के अलग-अलग चार्ज की लिस्ट ग्राहकों को भेजी जाती थी और इसके अलावा ग्राहकों को लड़कियों की तस्वीरें भी भेजी जाती थीं।

सूत्रों ने आगे कहा, “फिर ग्राहक लड़की का चयन करता था और यूपीआई के माध्यम से पेमेंट कर बुकिंग करता था। इसके बाद, ग्राहक होटल अधिकारियों को सूचित किए बिना कमरे में चला जाता था।” दिल्ली पुलिस ने होटल अधिकारियों को भी नोटिस जारी कर जांच में शामिल होने को कहा है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि यह गोरखधंधा कितने समय से चल रहा था और ‘होटल स्टाफ को इसकी जानकारी थी या नहीं।’

पुलिस ने बताया कि महिपालपुर एयरोसिटी इलाके में कई होटल हैं जहां पुलिस को संदेह है कि क्रिसमस और नए साल की पार्टियों के सिलसिले में देह व्यापार और ड्रग रैकेट काम कर रहे होंगे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *