Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पार्षद के पति से विवाद, युवती ने पेट्रोल डालकर लगाई खुद को आग, भाई बनाता रहा वीडियो….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

शाहजहांपुर। कुआं पर कब्जे को लेकर पार्षद के पति का पड़ोसी युवती से विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर युवती ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली। जबकि भाई उसे बचाने के बजाय वीडियो बनाता रहा। यह घटनाक्रम पार्षद के घर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। गंभीर हालत में युवती को राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती कराया।

पड़ोसी से चल रहा था विवाद

रामचंद्र मिशन क्षेत्र के वार्ड नंबर फत्तेपुर रेती से पार्षद प्रतीक्षा गुप्ता के पति पवन गुप्ता के मकान के सामने कुआं हैं। जिसको लेकर उनका पड़ोसी सुंदरलाल से काफी समय से विवाद चल रहा हैं। रविवार को कुआं पर सुमन गुप्ता नाम की महिला पूजन करने गई थी। जहां सुंदरलाल की बेटी सरोज यादव से विवाद होने लगा। विवाद बढ़ने पर किसी ने डायल 112 पर सूचना दे दी।

पेट्रोल डालकर लगा ली आग

जिसके बाद पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। इस बीच सरोज यादव ने अपने भाई व एक अन्य व्यक्ति के सामने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। दोनों उसे बचाने के बजाय पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाते रहे। वीडियो इंटरनेट मीडिया पर भी प्रसारित कर दिया गया। प्रभारी निरीक्षक अरविंद सिंह ने बताया कि युवती ने अपने स्वजन की मौजूदगी में आग लगाई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *