Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

स्ट्रांग रूम में लाइट गुल होने पर सपा प्रत्याशी के पति ने किया हंगामा, पुलिस ने कराया शांत……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

29
क्या भारत सरकार 2011 के बाद जनगणना कराया

नगर निकाय चुनाव की मतपेटिका धनेवा धनेई समेकित विद्यालय पर रखी गई है। सोमवार को बार.बार बिजली गुल होने से नाराज महराजगंज नगरपालिका के सपा अध्यक्ष पद प्रत्याशी पुष्प लता मंगल के पति निर्मेष मंगल ने अपने समर्थकों के साथ हंगामा कर विरोध प्रकट किया। मतपेटिका की सुरक्षा को लेकर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। पुलिस ने समझा.बुझाकर मामले को शांत करा दिया।

सोमवार को रात करीब 10 बजे स्ट्रांग रूम के पास रखवाली में लगे सपा प्रत्याशी के पति निरमेश मंगल बिजली गुल होने पर विरोध प्रकट किए उन्होंने कहा कि एक बार लाइट कटने पर 45 मिनट तक कैमरा बंद रह रहा है। सुरक्षा को लेकर गंभीरता नहीं बरती जा रही है।

सपा प्रत्याशी के पति निर्मेष मंगल ने बताया कि पुलिस प्रशासन के द्वारा कंट्रोल रूम से बाहर कर दिया गया। पास नहीं होने का हवाला देकर बाहर किया जा रहा था। जबकि निगरानी करने के लिए परिसर में किसी पास की जरूरत नहीं है।

63
चकिया नगर पंचायत में बीजेपी की ट्रिपल इंजन की सरकार बनने से क्या विकास होगा

नगर पंचायत परतावल के बसपा प्रत्याशी सतीश मद्धेशिया के समर्थक धीरज पासवान और रोशन राय, बृजेश गौतम, मिट्ठू राय 10 बजे पहुंचे। इन लोगों का आरोप है कि परिसर से बाहर कर दिया गया। मौके पर जेल चौकी इंचार्ज बृजभान यादव, एसएसआई कमलेश, नगर चौकी इंचार्ज प्रवीण सिंह आदि मौजूद रहे।

उप जिलाधिकारी सदर मोहम्मद जसीम ने बताया कि स्ट्रांग रूम की कड़ी निगरानी सुरक्षाकर्मी कर रहे हैं। सुरक्षा को लेकर कोई लापरवाही नहीं बरती जा रही है। इन लोगों के आरोप बेबुनियाद है। सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में मतपेटीका रखी गई है। विरोध कर रहे लोगों को समझा.बुझाकर शांत करा दिया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *