Thursday, May 9, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

युवक ने लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। बस्ती जिले के पुरानी बस्ती के हड़िया निवासी एक युवक ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की मदद से घायल को जिला अस्पताल पंहुचाया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटनास्थल से लाइसेंसी पिस्टल के अलावा दो खोखा व दो जिन्दा कारतूस बरामद किया है। थानाध्यक्ष आलोक कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मृतक दिलीप कुमार चौधरी ने आत्महत्या क्यों की यह पूरी तरह साफ नहीं हो सका है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये है पूरा मामलाः हड़िया निवासी दिलीप कुमार चौधरी 35 वर्ष के पिता संतराम चौधरी का स्वर्गवास हो चुका है। वे दो भाइयों व एक बहन में सबसे छोटे थे। बड़े भाई सुमित चौधरी के साथ खेती. किसानी करते थे। आर्थिक रूप से सम्पन्न परिवार के सभी सदस्य दिलीप के इस कदम से हतप्रभ हैं। घर में कोहराम मचा है। पत्नी का रो. रोकर बुरा हाल हो गया है।

छह साल पहले हुई थी शादी दिलीप की शादी 2016 में अनिता चौधरी के साथ हुई थी। चार साल का एक बेटा रोमिल है। परिजनों ने बताया कि बीते कई दिनों से दिलीप अलग ही धुन में रहा करते थे। लेकिन अवसाद की वजह किसी को नहीं पता चल सकी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *