Tuesday, May 7, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः गंगा तट पर मिला आत्महत्या करने वाले किशोर का शव, दो दिन पहले की थी आत्महत्या……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। बलुआ थाना क्षेत्र के मारूफपुर पुलिस चौकी अन्तर्गत टांडाकला के गोसाई की मडई गांव निवासी 18 वर्षीय आकाश गिरी का शव गुरूवार की अल सुबह निधौरा स्थित गंगा तट पर उतराया हुआ मिला। गंगा तट पर स्नान करने ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया।

टांडाकला के गोसाई की मडई गांव निवासी सुरेश गिरी का 18 वर्षीय आकाश गिरी मुम्बई में रहकर प्राइवेट जाब करता था। जो इसी सप्ताह अपने चचेरे भाई की शादी में सम्मिलित होने के लिए घर आया हुआ था। मंगलवार की सुबह उसकी मां टीनू गिरी किसी बात को लेकर उसे डांट दिया। जिससे वह नाराज होकर आत्महत्या करने की बात कहकर घर से निकल पड़ा और उसे मनाने के लिए उसकी मां भी पीछे पीछे चल पड़ी। करीब दस किमी दूर पैदल चलकर वह तिरगावां सैदपुर स्थित पक्के पुल पर पहुंच कर गंगा में छलांग लगा दिया। उसके पीछे चल रही उसकी मां जब तक उसके पास पहुंची वह गंगा में समाहित हो चुका था। किशोर के गंगा में कूदने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों के माध्यम से खोजबीन कराया लेकिन कोई पता नहीं चल पाया।

गुरूवार की अल सुबह उक्त किशोर का शव निधौरा स्थित गंगा तट पर उतराया हुआ मिला। स्नान के लिए गंगा तट पर गये ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को बुलाकर शिनाख्त कराते हुए पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। शव मिलते ही परिजनों में हाहाकार मच गया ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *