Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

इसने लगवाया पोस्टर, माफिया को मिट्टी में मिलाने के लिए सीएम योगी का धन्यवाद, भाजपा को वोट देने की अपील……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

उमेश पाल की पत्नी जया पाल की ओर से शहर भर में कई स्थानों पर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में पोस्टर लगवाए गए हैं। पोस्टर में उन्होंने लिखवाया है माफिया को मिट्टी में मिलाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद। इसके अलावा उनकी ओर से एक अपील भरा पंफ्लेट भी शहर में बांटा जा रहा है। जिसमें भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील आम जनमानस से की गई है।

पंफ्लेट में जया पाल की ओर से प्रयागराज की जनता से अपील की गई है कि चुनाव में भाजपा के प्रत्याशियों को वोट देकर विजयी बनाएं। योगी आदित्यनाथ ने जो वादा किया था वह माफिया को मिट्टी में मिलाकर पूरा कर दिखाया। अगर प्रदेश के लोग भयमुक्त समाज चाहते हैं तो भाजपा के हाथों को मजबूत करें। अपने क्षेत्र में लड़ रहे भाजपा के प्रत्याशियों को जिताएं। योगी जी के हाथों को मजबूत बनाएं ताकि प्रदेश में बचे हुए माफिया भी मिट्टी में मिल सकें।

जया पाल का यह पोस्टर दो मई को प्रयागराज के लीडर रोड प्रेस मैदान पर आयोजित मुख्यमंत्री की सभा में भी लगाए गए थे। देखते ही देखते उनका पोस्टर और पंफ्लेट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पोस्टर में जय पाल, उमेश पाल और राजू पाल के चित्र लगे हैं। सबसे ऊपर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और क्षेत्रीय विधायक और पूर्व मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह का भी चित्र छपा है। पोस्टर में लिखा गया है कि उमेश पाल और राजू पाल के हत्यारों मिट्टी में मिलाने के लिए धन्यवाद।

शांति पाल भी सीएम के प्रति जता चुकी हैं आभार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रयागराज आगमन पर सभा स्थल पर बैनर और पोस्टर और पंपलेट देकर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील भी की साथ ही जया पाल ने अपने वक्तव्य में कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ साहसिक निर्णय लेने वाले मुख्यमंत्री हैं और उनकी कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है। उन्होंने मेरे पति स्वर्गीय उमेश पाल के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की बात कहा था वह उन्होंने पूर्ण कर दिया।

इसके पूर्व उमेश पाल की मां शांति पाल भी बेटे के हत्यारों को उसी भाषा में जवाब देने वाले प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति आभार व्यक्त कर चुकी हैं। सास के बाद अब बहू ने भाजपा के महापौर प्रत्याशी एवं सभी पार्षद प्रत्याशी को भारी मतों से जिताने की मार्मिक अपील करते हुए प्रयागराज वासियों से आग्रह किया कि भाजपा के पक्ष में मतदान कर मृत आत्मा स्वर्गीय उमेश पाल को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *