Sunday, May 5, 2024
नई दिल्ली

हैलो….बस में माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता जा रही है, पुलिस पहुंची तो पीट लिया माथा…….

गाजियाबाद। माफिया अतीक अहमद की हत्या के बाद पुलिस उसकी फरार पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश जोरशोर से कर रही है। सोमवार को शाइस्ता के दिल्ली से हरदोई भागने की सूचना पर गाजियाबाद पुलिस में हड़कंप मच गया।

नंबर निकला कंटेनर का

हालांकि बस के रूप में जो नंबर दिया था वह एक कंटेनर का निकला।बावजूद इसके ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे ईपीई के साथ दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे और एनएच.नौ के कई प्वाइंट पर चेकिंग लगा दी गई। हालांकि शाइस्ता नहीं मिली।

पुलिस के मुताबिक सोमवार रात आठ बजे यूपी 112 पर सूचना मिली थी कि शाइस्ता एक निजी बस में है। दिल्ली के बवाना हरदोई जा रही है। बस का नंबर भी दिया गया। तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम से सभी थानों को इसके लिए निर्देश दिया गया कि अपने.अपने क्षेत्र में चेकिंग लगाएं।

साथ ही पुलिस लाइन से अतिरिक्त पुलिस बल व वाहन भी भेजे गए। हाईवे और एक्सप्रेस वे पर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई। विशेष रूप से डासना के आसपास पुलिस का फोकस रहा। क्योंकि यहां डीएमई और ईपीई दोनों का प्रवेश और निकास है।

कारों की भी की गई चेकिंग

गाजियाबाद पुलिस ने हापुड़ पुलिस से भी समन्वय किया और एनएच.नौ के छिजारसी टोल प्लाजा पर बसों के साथ कारों को रुकवाकर चेक किया गया। इस बीच अधिकारी यूपी एसटीएफ से भी संपर्क में रहे। छानबीन में पता चला कि जिस नंबर की बस को तलाश रहे हैं। वह एक कंटेनर का नंबर है। इसके बाद अधिकारियों ने राहत की सांस ली।

हालांकि आधी रात के बाद तक पुलिस मुस्तैद रही। आशंका है कि पुलिस को यह फर्जी सूचना जानबूझकर दिलवाई गई ताकि दिल्ली.एनसीआर में पुलिस की सक्रियता का अंदाजा लगाया जा सके। मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण औपचारिक रूप से पुलिस अधिकारी इस मामले में बोलने से बचते रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *