Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः करेंट की चपेट में आने से गेहूं व ट्रैक्टर जलकर खाक, नहीं पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम……गांव के लोगों ने बाल्टी से पानी भरकर आग को…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। बबुरी थाना अंतर्गत महदेऊर गांव के समीप शुक्रवार की दोपहर हाई वोल्टेज बिजली की तार के चपेट में आने से गेहूं का बोझा सहित ट्रैक्टर गाड़ी जलकर खाक हो गया। हालांकि इस दुर्घटना में ट्रैक्टर का चालक बाल.बाल बच गया।

बता दें कि महदेऊर गांव के रामबजन यादव ट्रैक्टर लेकर अपने खेतों से गेहूं का बोझ लादकर खलिहान में जा रहे थे। इसी बीच गांव की ही गुजर रही हाई वोल्टेज बिजली के तार को गेहूं का बोध हो गया और बोझ में अचानक आग लग गई। गेहूं के बोझ में आग लगते ही ट्रैक्टर चालक गाड़ी से कूदकर दूर भाग गया और जब तक कुछ समझ पाता गेहूं के पूछ के साथ ही ट्रैक्टर भी धू.धू कर जलने लगा। ट्रैक्टर में आग लगने की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। इस बीच घटना की सूचना फायर ब्रिगेड के अधिकारियों को भी दे दी गई लेकिन फायर ब्रिगेड की गाड़ी नहीं पहुंच सकी। वहीं गांव के लोगों ने बाल्टी से पानी भरकर आग को काबू कर दिया है।

इस संबंध में ट्रैक्टर चालक ने बताया कि फायर ब्रिगेड के अधिकारियों को फोन करने के बाद भी समय से फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर नहीं पहुंच सकी, जिससे काफी नुकसान हो गया।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *