Monday, May 13, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली: शव को बिना ढंके पोस्टमार्टम हाउस भेजा, उपमुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश……. वायरल हुआ था विडियो, 3 दिन के अंदर देना होगा, कमेटी गठित

चंदौली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

चंदौली जिला मुख्यालय के कमलापति संयुक्त जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने दो दिन पहले को दुर्घटना में मृत युवक के शव को बगैर ढंके पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। मामले का संज्ञान लेते हुए डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सीएमओ डॉ. युगल किशोर राय से जांच कर तीन दिन के अंदर रिपोर्ट देने को कहा है। माना जा रहा है कि इस प्रकरण में जिला अस्पताल के एक चर्चित चिकित्सक पर गाज गिर सकती है।

25 अप्रैल को सकलडीहा कस्बा में एक ट्रैक्टर के पलट जाने से चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसकी शिनाख्त बलुआ थाना क्षेत्र के महुअर गांव निवासी शेखर यादव (28) के रूप में हुई। उसे एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया। जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शव को बगैर ढंके स्ट्रेचर पर रखकर मर्चरी में भेज दिया गया।

 

स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा खून से लथपथ शव को स्ट्रेचर पर लेकर मर्चरी ले जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस मामले का डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने संज्ञान लिया। उन्होंने गुरुवार को ट्वीट कर जानकारी साझा किया है। डिप्टी सीएम ने सीएमओ डॉ. युगल किशोर राय को जांच करके तीन दिन के अंदर रिपोर्ट भेजने का निर्देश दिया है।

भी

वहीं सीएमओ डॉ. वाइके राय ने बताया कि मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम गठित कर दी गई है। जिसमें सीएमएस डॉ. उर्मिला सिंह, डॉ. आरबी शरण और डॉ. ज्ञान प्रकाश शामिल हैं। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद शासन को भेज दिया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *