Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

जिस बैरक में थे राजा भैया, अब वहीं रखे गए अतीक.अशरफ को मारने वाले शूटर, जानें क्या है खास……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बसपा सरकार में कार्रवाई के दौरान जिला कारागार के जिस बैरक में कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया को रखा गया था। उसी 121.1 बैरक में रविवार को जेल पहुंचे माफिया अतीक ब्रदर्स के तीनों हत्यारोपियों को रखा गया है। उनकी सुरक्षा के लिए हर स्तर पर जेल प्रशासन व्यवस्था सुनिश्चित कर रहा है।

माफिया अतीक व अशरफ के हत्यारोपी अरुण, लवलेश व सनी को जिला कारागार में पुलिस रिमांड के बाद कड़ी सुरक्षा में लाया गया। सूत्रों के अनुसार कार्रवाई के दौरान जेल में निरुद्ध राजा भैया को पुरानी अस्पताल के 121.1 बैरक में रखा गया था। इस बैरक को सुरक्षित मानते हुए जेल प्रशासन ने तीनों को यहीं रखा है, दूसरे बंदी इससे काफी दूर रहते हैं।

सुरक्षा के लिहाज से जेल परिसर के मुख्य गेट के अलावा अन्य रास्तों पर बैरियर लगाकर 24 घंटे नजर रखी जा रही है। इसके लिए एक दरोगा संग दस पुलिसकर्मी अतिरिक्त लगाए गए हैं। सरकारी वाहनों की छानबीन के बाद ही जेल के भीतर प्रवेश दिया जाएगा।

दूसरे वाहनों को तिराहे से भी दूर रखा जाएगा। आतंकी हमले की धमकी के बाद आरोपियों की सुरक्षा को लेकर जिला प्रशासन नए सिरे से व्यवस्था कर रहा है।

दस मिनट तक क्रासिंग पर रुकी रही प्रिजन वैन

कड़ी सुरक्षा के बीच तीनों हत्यारोपियों को लेकर जा रही प्रिजन वैन जेल रोड क्रासिंग पर पहुंची। उनके पहुंचने से पहले ही क्रासिंग बंद हो चुकी थी। जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल व अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी विद्यासागर मिश्रा दूसरे वाहनों को बगल कराते हुए वैन के पास पहुंचे। हालांकि दस मिनट में ही क्रासिंग खुल गई। जिसके बाद तीनों आरोपियों को जेल के भीतर ले जाया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *