Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन समेत सात पर दुष्कर्म और देह व्यापार का मुकदमा, महिला ने सुनाई आपबीती……

गोरखपुर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां जिला सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन रामदरश विद्यार्थी समेत सात लोगों पर दुष्कर्म और देह व्यापार कराने का मुकदमा दर्ज किया गया है। बड़हलगंज थाना पुलिस ने यह कार्रवाई अनुसूचित जाति की एक महिला की तहरीर पर की है।

महिला का आरोप है कि पहले उसके साथ उसके प्रेमी ने दुष्कर्म किया और बाद में बेंगलुरू में एक कोठे पर बेच दिया। किसी तरह वह जान बचाकर एक महिला के सहयोग से घर पहुंची। पुलिस केस दर्ज करने के बाद जांच में जुट गई है।

युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है उसका देवानंद से प्रेम संबंध था। पिछले साल आठ जुलाई को देवानंद शादी करने की बात कहकर रुद्रपुर ले गया। आरोप लगाया कि रात में रामदरश समेत दो लोगों ने शारीरिक संबंध बनाकर पुराने मुकदमे को वापस लेने का दबाव बनाया।

विरोध करने पर देवानंद और उसके साथियों ने बेंगलुरू के एक कोठे पर बेच दिया। जहां एक महिला उससे देह व्यापार कराने लगी। किसी तरह एक लड़की की सहायता से भागकर अपने भाई के पास गोवा पहुंची। इसके बाद किसी तरह तरह बड़हलगंज जाकर सीएम पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर एक अज्ञात युवती, तुर्कवलिया और बेलवा निवासी देवानंद यादव, पप्पू, उन्नत, अजित, अतीश, सोनू और रामदरश विद्यार्थी के खिलाफ दुष्कर्म करने, देह व्यापार सहित धोखाधड़ी का भी मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

रामदरश विद्यार्थी जा चुका है जेल

जिला सहकारी बैंक का पूर्व चेयरमैन रामदरश विद्यार्थी दुष्कर्म के मामले में पहले भी जेल जा चुका है। इसके खिलाफ चार मुकदमे दर्ज किए गए हैं। इनमें दो मामले में क्लीनचिट मिल चुकी है। जबकि दो मामले की जांच चल रही है। यह मुकदमा कैंट, दोहरीघाट, बड़हलगंज थानों में दर्ज हैं।

फर्जी मुकदमों में फंसाया जा रहा

रामदरश विद्यार्थी ने बताया कि एक गिरोह है, जो कई औरतों को शामिल कर फर्जी दुष्कर्म के मुकदमे दर्ज कराता है। इसी गिरोह ने पहले भी मेरे के खिलाफ चार मुकदमे दर्ज कराए हैं। इनमें दो मुकदमों में क्लीनचिट भी मिल चुकी है। यह भी मुकदमा भी पूरी तरह से फर्जी और निराधार है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *